होम / Taapsee Pannu Wedding: मार्च में ब्वॉयफ्रेंड मैथियास संग शादी करेंगी तापसी पन्नू, इस जगह लेंगी सात फेरे

Taapsee Pannu Wedding: मार्च में ब्वॉयफ्रेंड मैथियास संग शादी करेंगी तापसी पन्नू, इस जगह लेंगी सात फेरे

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 27, 2024, 9:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Taapsee Pannu Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) हमेशा अपनी लव लाइफ को ग्लैमर से दूर रखती हैं। रिलेशनशिप में रहने के बावजूद वो न अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में ज्यादा बात करती हैं और ना ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हैं। बता दें कि तापसी पन्नू पिछले 10 साल से मैथियास बो (Mathias Boe) को डेट कर रहीं हैं, लेकिन आप सोशल मीडिया पर कपल की रेयर ही पिक्चर देख पाएंगे। जी हां, तापसी और मैथियास अपने रिश्ते को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। अबव इस कपल को लेकर एक गुडन्यूज सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि तापसी और मैथियास जल्द ही शादी करने वाले हैं।

तापसी पन्नू मार्च में बनेंगी अपने ब्वॉयफ्रेंड की दुल्हनिया

यह भी पढ़े: Aishwarya Rai संग तलाक की खबरों के बीच Abhishek Bachchan ने किया रिएक्ट, किया ये क्रिप्टिक पोस्ट

आपको बता दें कि 36 साल की तापसी पन्नू 10 साल के रिलेशनशिप को अब शादी में बदलने के लिए एकदम तैयार हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस तापसी पन्नू अगले महीने मार्च में मैथियास बो के साथ शादी रचाने जा रहीं हैं। शादी सिख और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से होगी। तापसी, प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा, कटरीना कैफ और कियारा आडवाणी की तरह राजस्थान में शादी का प्लान कर रहीं हैं। वो उदयपुर में मैथियास के साथ सात फेरे लेंगी।

यह भी पढ़े: Pankaj Udhas Funeral: राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्व में विलीन हुए पकंज उधास, परिवार वालों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

तापसी पन्नू की शादी में नहीं शामिल होंगे बॉलीवुड सितारे?

रिपोर्ट में बताया गया कि तापसी पन्नू और मैथियास बो की शादी का फंक्शन इंटीमेट तरीके से होगा और गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड का कोई ए-लिस्टर स्टार्स मौजूद नहीं हैं। हालांकि, अभी तक कपल की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। इस खबर के बाद लोग तापसी की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहें हैं।

यह भी पढ़े: Article 370: आर्टिकल 370 को खाड़ी देशों में नहीं किया गया बैन, फिल्म प्रमाणन का इंतजार बाकी

कौन हैं तापसी पन्नू के होने वाले पति मैथियास बो?

43 साल के मैथियास बो डेनमार्क के बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। वह 2 बार के यूरोपियन चैम्पियन और ओलम्पिक मेडलिस्ट रह चुके हैं। साल 2020 में मैथियास ने बैडमिंटन से संन्यास ले लिया था।

यह भी पढ़े: क्रैक की रिलीज के बाद Vidyut Jammwal ने Sumit Kadel पर लगाया ये गंभीर आरोप, फिल्म क्रिटिक ने किया ब्लॉक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.