होम / Jackie Shroff की इस हरकत की वजह से साथ काम नहीं करती Tabu, शराब के नशे में किया था ये काम -IndiaNews

Jackie Shroff की इस हरकत की वजह से साथ काम नहीं करती Tabu, शराब के नशे में किया था ये काम -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 21, 2024, 12:00 pm IST
ADVERTISEMENT
Jackie Shroff की इस हरकत की वजह से साथ काम नहीं करती Tabu, शराब के नशे में किया था ये काम -IndiaNews

Jackie Shroff and Tabu

India News (इंडिया न्यूज़), Jackie Shroff and Tabu: शोले और विवाद मनोरंजन जगत का एक हिस्सा हैं। अभिनेताओं के बीच कथित झगड़े से लेकर गुप्त शादियों और रिश्तों तक, सेलेब्स के बारे में बहुत सारी गपशप होती है। लेकिन एक बार सुर्खियों में छाए रहने वाले घोटाले अक्सर समय के साथ भुला दिए जाते हैं। ऐसा ही एक विवाद जैकी श्रॉफ और तब्बू से जुड़ा था।

तब्बू भारतीय सिनेमा की सबसे भरोसेमंद अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने जैकी श्रॉफ को छोड़कर फिल्म इंडस्ट्री के लगभग सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है। इसके पीछे एक कारण है क्योंकि एक समय ऐसा था जब सुर्खियों में यह अफवाह छाई रहती थी कि जैकी दादा ने एक बार छोटी तब्बू के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी।

  • जब जैकी श्रॉफ ने तब्बू को चूमने की कोशिश की
  • फराह नाज ने इस मामले पर खूब हंगामा मचाया
  • जैकी श्रॉफ की इस हरकत की वजह से साथ काम नहीं करती तब्बू

कपिल शर्मा से नाराज है Sumona Chakravarti, बताई चौंकाने वाली वजह -IndiaNews

जब जैकी श्रॉफ ने तब्बू को चूमने की कोशिश की

यह घटना 1986 में हुई थी जब जैकी श्रॉफ तब्बू की बड़ी बहन फराह नाज़ के साथ फिल्म दिलजला में काम कर रहे थे, जिसमें तनुजा और डैनी डेन्जोंगपा भी थे। एक पोस्ट के अनुसार, क्रू मॉरीशस में शूटिंग कर रहा था और तब्बू, जो किशोरी थी, अपनी बहन के साथ शूटिंग पर गई थी। शूटिंग के दौरान, डैनी ने एक पार्टी रखी थी, और फिल्म के क्रू के सभी लोगों को आमंत्रित किया गया था।

पार्टी के दौरान, जैकी श्रॉफ ने तब्बू को चूमने की कोशिश की थी। जैकी कथित तौर पर शराब के नशे में थे और उन्होंने तब्बू को जबरदस्ती चूमना शुरू कर दिया, जिन्होंने विरोध करने की कोशिश की।

Virat Kohli बने भारत के सबसे कीमती सेलिब्रिटी, ब्रांड वैल्यू में SRK को छोड़ा पीछे – IndiaNews

फराह नाज ने इस मामले पर खूब हंगामा मचाया

हालांकि उस रात डैनी ने स्थिति को संभाल लिया, लेकिन अगली सुबह तब्बू की बहन और अभिनेत्री फराह नाज ने इस घटना के बारे में खूब हंगामा मचाया। फराह मीडिया के सामने गईं और जैकी पर कई आरोप लगाए, जिसमें कहा गया कि अभिनेता पार्टी में नशे में थे और उन्होंने उनकी बहन तब्बू पर हमला करने की कोशिश की।

इतने दिखावे के बीच, तब्बू ने कुछ नहीं कहा और चुप रहीं। सभी आरोप-प्रत्यारोप के बाद, फराह ने मामले को खत्म कर दिया और इसे गलतफहमी बताया। लेकिन तब्बू ने कभी भी जैकी श्रॉफ के साथ काम नहीं किया।

Jennifer Winget और श्रद्धा निगम से तलाक पर ये क्या बोल गए Karan Singh Grover, यहां जानें -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT