होम / Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के तब्बू करने वाले है कमबैक, इस हसीना के साथ आएंगे नजर – Indianews

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के तब्बू करने वाले है कमबैक, इस हसीना के साथ आएंगे नजर – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 13, 2024, 9:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पापुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तब्बू का किरदार निभा कर हर घर में मशहूर होने वाले। राज आनदकत का टीवी पर कमबैक करने के लिए पूरी तरह तैयार है और फैंस भी बेसब्री से उनकी आने का इंतजार कर रहे हैं। वही बता दे की 5 साल शो में काम करने के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया। क्योंकि वह नहीं संभावनाओं को देखना चाहते थे। इसी बीच पिछले कुछ वक्त से ये बात भी सामने आ रही थी कि एक्टर “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में अभीर के भाई अबीर का किरदार निभाते नजर आएंगे, लेकिन उन्होंने इस बात का पूरी तरीके से खंडन किया है।

इस शो से करेंगी वापसी

बता दे की फैंस लगातार राज के कमबैक का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में एक्साइड फैंस को बता दे कि वह किसी हिंदी टीवी शो से नहीं बल्कि गुजराती सीरियल से वापसी करने वाले हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग कमाने के बाद राज अब सना अमीन शेख के साथ नजर आएंगे और इस सीरियल का नाम “जॉब अलर्ट” होगा। जिसकी कहानी को काफी एंटरटेनिंग बताया जा रहा है। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 

Ankita Lokhande के डांस वीडियो को नेटिजन्स ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब – Indianews

क्या है ‘जॉब अलर्ट’ की कहानी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 

आने वाले सीरियल जॉब अलर्ट की बात कर तो इस सीरियल में राज को केशव का किरदार को निभाते देखा जाएगा। वही सना भी इसमें अहम भूमिका में नजर आएगी। खबर यह है कि यह सीरियल एक लव स्टोरी वाला शो है। जिसमें किस्मत का खेल दोनों किरदारों को एक दूसरे से प्यार करता है। इसके अलावा राज आनदकत की पर्सनल लाइफ की बात करें तो अपनी पर्सनल लाइफ में काफी सुर्खिया बटोरने वाले राज का नाम पहले मुनमुन दत्ता यानी की बबीता जी के साथ भी जोड़ा गया था।

RCB की जीत पर Anushka Sharma ने मनाया जश्न, ऑनलाइन वीडियो हुआ वायरल – Indianews

लव लाइफ से चर्चा में रहे राज

पिछले काफी समय से खबरें आ रही थी कि राज और मुनमुन एक सेक्रेट रिलेशनशिप में है और दोनों सगाई कर चुके हैं। इस तरह की खबरों ने राज और मुनमुन दोनों को ही परेशान किया था लेकिन सोशल मीडिया के जरिए उन दोनों ने इस वायरल खबर का पूरी तरीके से खंडन किया। बता दे की मुनमुन दत्ता और राज की उम्र में 9 साल का फासला है।

Weather Update: पूर्वी और मध्य भारत में बारिश के आसार, इन राज्यों में चलेंगी तूफान और तेज़ हवाएं- indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.