होम / स्पाई बनकर नए किरदार में नज़र आएंगी तब्बू, जल्द रिलीज होगी OTT पर Khufiya

स्पाई बनकर नए किरदार में नज़र आएंगी तब्बू, जल्द रिलीज होगी OTT पर Khufiya

Babli • LAST UPDATED : September 14, 2023, 5:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Khufiya दिल्ली: तब्बू और विशाल भारद्वाज की जोड़ी को हिंदी सिनेमा की सबसे बेस्ट ऑन स्क्रीन जोड़ियों में से एक माना जाता हैं। दोनो कि नई फिल्म ‘खुफ़िया’ एक स्पाई थ्रिलर है, जो 5 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज़ होने के लिए पुरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो पोस्ट कर रिलीज की डेट की घोषणा की है। फिल्म की शॉर्ट क्लिप भी शेयर की हैं जिसमें तब्बू का जासूसी किरदार दिखाया गया हैं । और वो अपने को-वर्कर से सीसीटीवी फुटेज को ज़ूम करने के लिए कहती हैं। खुफ़िया के प्रोमो के साथ नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘कुछ राज, राज ही रहें तो बेहतर है। लेकिन ये नहीं।’बता दे कि ‘खुफिया’ तब्बू और विशाल की एक साथ तीसरी फिल्म है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

विशाल और तब्बू की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री

बता दे कि तब्बू और विशाल का ऑनस्क्रीन कोलैबोरेशन 2003 के गैंगस्टर ड्रामा ‘मकबूल’ से काफी पुरानी है। इस फिल्म में तब्बू ने इरफान खान के साथ काम किया था। विशाल और तब्बू ने 2014 के क्राइम ड्रामा ‘हैदर’ के लिए भी साथ काम किया था। विशाल की दो फिल्मों के अलावा तब्बू ने मेघना गुलज़ार की 2015 की ‘व्होडुनिट’ में भी काम किया है। इस साल की शुरुआत में वह विशाल के बेटे आसमान भारद्वाज के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म ‘कुत्ते’ में भी नजर आई थीं। पिछले साल ‘खुफ़िया’ के टीज़र लॉन्च पर जब विशाल से पूछा गया कि तब्बू के साथ उनके धमाकेदार ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री का राज क्या है, तो उन्होंने जवाब दिया कि यह प्यार है।

फिल्म ‘खुफ़िया’ के बारे में

ये फिल्म नियो-नोयर जासूसी थ्रिलर अमर भूषण कि नोवल ‘एस्केप टू नोव्हेयर’ पर बेस्ड है। इसमें विशाल और तब्बू के अलावा अली फज़ल, वामिका गब्बी और आशीष विद्यार्थी भी नजर आने वाले हैं। इनमें से वामीका ने पिछले साल विशाल के साथ प्राइम वीडियो इंडिया की ‘मॉडर्न लव मुंबई’ में और इस साल की शुरुआत में ईशान खट्टर के साथ उनकी फिल्म ‘फुर्सत’ में भी काम किया है।

 

ये भी पढ़े – 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT