होम / Beauty Standards पर बात करना शाहरुख की लाडली सुहाना खान को पड़ा भारी, लोगों ने किया जमकर ट्रॉल

Beauty Standards पर बात करना शाहरुख की लाडली सुहाना खान को पड़ा भारी, लोगों ने किया जमकर ट्रॉल

Babli • LAST UPDATED : September 15, 2023, 5:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suhana Khan On Unrealistic Beauty Standards दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान जहां जवान से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रहे हैं। वहीं उनकी लाडली सुहाना खान भी जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली है। बता दे की सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। हाल ही में अपने इंटरव्यू में सुहाना खान ने ब्युटी स्टैंडर्ड पर खुलकर बात की है। सुहाना खान ‘टीरा ब्यूटी’ और ‘मेबेलिन’ जैसे कई ब्यूटी ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर भी है।

सुहाना खान का वायरल वीडियो

हाल ही में ‘टीरा ब्यूटी’ के इवेंट में सुहाना खान भी शामिल हुई थी। इस इवेंट को अर्जुन कपूर ने हेस्ट किया था। जिसका वीडियो एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में सुहाना खान के साथ कियारा अडवानी और करीना कपूर भी स्टेज पर नजर आ रही है। जिसमें सुहाना खान को अर्जुन कपूर के साथ ब्यूटी स्टैंडर्ड को लेकर बात करते देखा जा सकता है।

“Beauty is not about setting unrealistic standards anymore” – says Suhana, whose whole group has done the complete opposite
byu/savaged_soul inBollyBlindsNGossip

रियलिस्टिक ब्यूटी स्टैंडर्ड पर सुहाना खान

बातचीत के दौरान सुहाना खान रियलिस्टिक बेटी स्टैंडर्ड पर रहती है “हमारी जनरेशन का मानना है कि अब ब्यूटी स्टैंडर्ड आपकी आत्म अभिव्यक्ति और पर्सनालिटी से निर्धारित होते हैं, मुझे लगता है कि अब हम खूबसूरती शब्द को अधिक लेयर्स और डेप्थ के साथ परिभाषित कर रहे हैं। और साथ ही उन अनरियलिस्टिक ब्यूटी स्टैंडर्ड्स को तोड़ रहे हैं” ।

नेटीजंस ने किया सुहाना खान को ट्रॉल

सुहाना खान का यह अनरियलिस्टिक ब्यूटी स्टैंडर्ड्स को लेकर दिए गए बयान पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कहा ‘उसने अपनी नाक बदली स्किन को व्हाइट किया और अब यह आम लोगों को ज्ञान दे रही है, सही में शाहरुख खान की बेटी है’ । तो वही एक ने लिखा इस लड़की ने अपनी स्किन को व्हाइट किया, और मुझे नहीं पता कि आप क्यों दूसरों को शेड कर रही है, जब आपकी फेवरेट बेटी भी वही काम कर रही है। असलियत तो यह है कि यह शाहरुख खान की बेटी है इसीलिए यहां है” । तो वही एक यूजर ने लिखा पैसा हो तो हर कोई प्रिंसेस बन जाता है” ।

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Cannes 2024 में ग्रैंड प्रिक्स जीतने पर Chhaya Kadam ने जाहिर की खुशी, शुरुआती संघर्ष को किया याद -Indianews
Arvind Kejriwal: केजरीवाल की अंतरिम जमानत बढ़ाने पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई से किया इनकार, 2 जून को करना होगा आत्मसमर्पण-Indianews
Mizoram Stone Quarry Collapse: मिजोरम में पत्थर की खदान ढही, दस लोगों की गई जान, कई लापता-Indianews
हर फिल्म खत्म होती है…, Apurva Padgaonkar के साथ तलाक की खबरों पर Divya Agarwal का जवाब -Indianews
South Africa: दक्षिण अफ्रीका में अरबों रुपये का स्कैम कर भागे गुप्ता ब्रदर्स, भारत में हुए गिरफ्तार-Indianews
आमिर खान के बेटे Junaid Khan ने मुंबई में शुरू की शूटिंग, Khushi Kapoor के साथ करेंगे डेव्यू -Indianews
इंटीमेट सीन ना करने पर Shabana पर भड़के Shashi Kapoor, एक्ट्रेस ने सुनाया सालों पुराना किस्सा -Indianews
ADVERTISEMENT