होम / बड़े सट्टेबाजी स्कैंडल में फंसी Tamannaah Bhatia, अपनी मां संग पूछताछ के लिए ED ऑफिस पहुंची एक्ट्रेस, जाने पूरा मामला

बड़े सट्टेबाजी स्कैंडल में फंसी Tamannaah Bhatia, अपनी मां संग पूछताछ के लिए ED ऑफिस पहुंची एक्ट्रेस, जाने पूरा मामला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 18, 2024, 5:20 pm IST
ADVERTISEMENT
बड़े सट्टेबाजी स्कैंडल में फंसी Tamannaah Bhatia, अपनी मां संग पूछताछ के लिए ED ऑफिस पहुंची एक्ट्रेस, जाने पूरा मामला

Tamannaah Bhatia

India News (इंडिया न्यूज), Tamannaah Bhatia Questioned by ED in Mahadev App: अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अपनी मां के साथ गुवाहाटी पहुंच गई हैं। अभिनेत्री पूछताछ के लिए गुवाहाटी स्थित ईडी कार्यालय में शामिल हुई हैं। इस मामले में तमन्ना भाटिया से पहले भी पूछताछ हो चुकी है। यह दूसरी बार है कि जब अभिनेत्री महादेव सट्टेबाजी ऐप से जुड़े होने के आरोप में जांच का सामना कर रहीं हैं। जांच एजेंसी द्वारा तलब किए जाने के बाद तमन्ना भाटिया अपनी मां के साथ गुवाहाटी पहुंच गई हैं।

तमन्ना भाटिया से हो चुकी है पूछताछ

रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस पूछताछ के लिए गुवाहाटी स्थित ईडी ऑफिस में शामिल हो चुकी हैं। जांच एजेंसी द्वारा बुलाए जाने के बाद तमन्ना भाटिया अपनी मां के साथ गुवाहाटी पहुंचीं। इस मामले में तमन्ना भाटिया से पहले भी पूछताछ हो चुकी है।

‘सलमान खान नहीं हैं शरीफ इंसान, लॉरेंस हमारा बच्‍चा…’ बिश्नोई समाज के बयान से मची खलबली

इससे पहले इन सितारों से भी हुई थी पूछताछ

तमन्ना से पहले पिछले साल ईडी ने इस मामले में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया था। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस दोपहर करीब 1.30 बजे ईडी ऑफिस पहुंचीं। एक्ट्रेस के साथ उनकी मां भी थीं। दरअसल, महादेव ऐप एक सट्टेबाजी ऐप है, जिसमें कई तरह के खेल हैं।

इस वजह से लगे ये आरोप

फेयरप्ले महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप की तरह ही एक सिस्टर एप्लीकेशन है, जो क्रिकेट, पोकर, फुटबॉल, बैडमिंटन और कई खेलों में अवैध सट्टेबाजी के लिए एक प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। एक्ट्रेस पर महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप्लीकेशन पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैचों को अवैध रूप से देखने को बढ़ावा देने का आरोप है।

मुस्लिम एक्टर से शादी के लिए पहले बदला धर्म, अब बुर्के में चेहरा छिपाकर Adnaan Shaikh संग उमराह करने पहुंची

जांच के घेरे में आए 17 बॉलीवुड सितारें

साल 2023 की रिपोर्ट के मुताबिक, इस घोटाले में 17 बॉलीवुड सितारे जांच के घेरे में हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप्लीकेशन के संस्थापक सौरभ चंद्राकर हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी इस मामले में तलब किया गया है क्योंकि वो भी ऐप के संस्थापक सौरभ चंद्राकर द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT