होम / Tamannaah-Vijay: डिनर डेट पर बॉयफ्रेंड की जैकेट पहन कर निकली तमन्ना, वीडियो वायरल

Tamannaah-Vijay: डिनर डेट पर बॉयफ्रेंड की जैकेट पहन कर निकली तमन्ना, वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : November 30, 2023, 2:22 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Tamannaah-Vijay, दिल्ली: 29 नवंबर को तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा मुंबई में एक फैशन शो में शामिल होने के बाद डिनर के लिए गए थे। जिस दौरान उन्हें हाथों में हाथ डाले रेस्तरां से बाहर निकलते हुए देखा गया था। जिस चीज ने सबका ध्यान अपनी ओर खीच वो थी तमन्ना की जैकेट। बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को अक्सर विजय के साथ स्पॉट किया जाता हैं।

विजय वर्मा की जैकेट पहनी दिखी तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने अपने रोमांटिक रिश्ते की पुष्टि तब की जब उनकी फिल्म लस्ट स्टोरीज़ 2 रिलीज़ हुई थी। हाल ही में दोनों की मुंबई के एक रेस्टोरेंट से एक साथ निकलते हुए तस्वीरें ली गई थीं। वे हाथ में हाथ डाले घूमे। विजय सफेद शर्ट, काली टाई और नीली पैंट में स्टाइलिश लग रहे थे, जबकि तमन्ना सॉग ब्लैक ड्रेस में प्यारी लग रही थीं। एक्ट्रेस ने खुद को विजय की नीली शर्ट और एक बड़ी जैकेट में कवर कर रखा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Yadav (@deepakyadav___)

तमन्ना भाटिया का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस चिंरजीवी की फिल्म ‘भोला शंकर’ में नजर आने वाली हैं। वो इसकी शूटिंग जनवरी और फरवरी में शुरू करेंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस साल 2023 में ओटीटी पर रिलीज होने वाली कई वेब सीरीज में भी नजर आई थी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT