होम / पंजाबी फिल्म "मस्ताने" का टीज़र हुआ आउट, 18वीं सदी की सच्ची घटनाओं पर है आधारित

पंजाबी फिल्म "मस्ताने" का टीज़र हुआ आउट, 18वीं सदी की सच्ची घटनाओं पर है आधारित

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : July 22, 2023, 8:29 pm IST

India News (इंडिया न्युज), चंडीगढ़ : पंजाबी फिल्म “मस्ताने” ने दर्शकों को काफी उत्साह से भर दिया है। पहले पोस्टर और अब टीज़र को दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म के टीजर को अब तक करीब 6.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। जिसने एक रिकॉर्ड कायम किया है। जो फिल्म की अनूठी और नई अवधारणा को दर्शाता हैं।

फिल्म “मस्ताने” ने पंजाबी सिनेमा में एक नया दृष्टिकोण पेश किया है। यह फिल्म दर्शकों को इतिहास की गहराइयों में ले जाएगी है। फिल्म 18वीं सदी की सच्ची घटनाओं और दिल्ली पर नादिर शाह के हमले पर आधारित है। इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों को यह दिखाया गया है कि सिख योद्धा आखिरी साँस तक एक-दूसरे के लिए खड़े रहते है।

तरसेम जस्सर, सिम्मी चहल, गुरप्रीत घुग्गी, करमजीत अनमोल, हनी मट्टू और बनिंदर बन्नी ने अपने आकर्षक अवतार से दर्शकों को प्रभावित करेंगे। फिल्म वेहली जनता फिल्म्स और ओमजी सिने वर्ल्ड द्वारा प्रस्तुत की गई है। यह प्रोजेक्ट मनप्रीत जोहल, आशु मुनीश साहनी और करमजीत सिंह जोहल द्वारा निर्मित है। शरण आर्ट द्वारा लिखित और निर्देशित है।

निर्देशक शरण आर्ट ने कहा, उत्साहपूर्ण प्रतिक्रिया का आभारी हूँ

फिल्म के निर्देशक और लेखक शरण आर्ट ने कहा, “मैं दर्शकों से ‘मस्ताने’ को मिली उत्साहपूर्ण प्रतिक्रिया के लिए वास्तव में आभारी हूँ।” दर्शकों का समर्थन हमें और अधिक सार्थक और दिलचस्प कहानियाँ बनाने के लिए प्रोत्साहित करता है। उम्मीद है कि हर कोई हमारे प्रयास को अपना भरपूर प्यार देगा।

फिल्म के मुख्य अभिनेता तरसेम जस्सर ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मैं एक अनोखी और सम्मोहक कहानी वाली फिल्म मस्ताने का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूँ। इस परियोजना पर काम करना एक संतुष्टिदायक अनुभव रहा है। आप सब का प्यार और प्रशंसा मेरे लिए सब कुछ है।

निर्माता मनप्रीत जोहल, आशु मुनीश साहनी और करमजीत सिंह जोहल ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा है कि,”हमें फिल्म ‘मस्ताने’ पेश करने पर गर्व है। यह फिल्म हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखती है। फिल्म समर्पण, जुनून और टीम वर्क का परिणाम है। हमें उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों को छू जाएगी और अंत तक अपना प्रभाव छोड़ेगी।” फिल्म सिनेमाघरो में 25 अगस्त 2023 को रिलीज़ होगी।

Also Read- तापसी पन्नू ने अपना एनएफटी प्लेटफॉर्म किया लॉन्च, फैंस को एक्ट्रेस से मिलने का मिलेगा मौका

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT