होम / Thankyou For Coming का पहला गाना हांजी रिलीज, भूमि पेडनेकर संग शहनाज गिल ने लगाई आग

Thankyou For Coming का पहला गाना हांजी रिलीज, भूमि पेडनेकर संग शहनाज गिल ने लगाई आग

Babli • LAST UPDATED : September 13, 2023, 12:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),’Bhumi Pednekar’ new song दिल्लीबॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी अपकमिंग फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसके बाद अब इस फिल्म का गाना हांजी रिलीज किया गया है। फिल्म के गाने में भूमि पेडनेकर से लेकर कुशा कपिला, शहनाज गिल, डॉली सिंह और शिवानी बेदी, पार्टी मैं झूमती नजर आ रही है। फिल्म के गाने हांजी में क्लब के अंदर की पार्टी का नजारा दिखाया गया है। जहां भूमि के साथ उनकी पूरी टीम नजर आ रही है। इस गाने में करण कुंद्रा भी है, जो वहां मौजूद लड़कियों के साथ ड्रिंक करते नजर आ रहे हैं। भूमि पेडनेकर इस गाने में शॉर्ट एड्रेस में शहनाज गिल के साथ इस गाने में थिरकती नजर आ रही है।

शहनाज के मूव्स की जमकर हुई तारीफ

‘थैंक यू फॉर कमिंग’ के गाने के रिलीज होने के बाद फैंस ने इस पर कमेंट करने शुरू कर दिए हैं। एक फैन ने लिखा- आप इस बार बॉलीवुड को इग्नोर कर सकते हैं, लेकिन शहनाज गिल को नहीं। तो वहीं दूसरे ने कहा- शहनाज के सारे फैंस की तरफ से हम इस फिल्म की सफलता की कामना करते हैं। एक ने कहा- शहनाज और उनकी पूरी टीम को इस फिल्म के लिए ढेर सारी बधाई। तो वही एक यूजर ने कहा- शहनाज ने किलर लुक और किलर मूव्स दिए हैं। एक ने कमेंट कर कहां शहनाज ने तो सारी लाइमलाइट चुरा ली उनके मूव्स कमाल के है।

थैंक यू फॉर कमिंग v/s मिशन रानीगंज

भूमि पेडनेकर की फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग अगले महीने 6 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है। इस दौरान अक्षय कुमार की भी फिल्म ‘मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ भी रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में इन दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर कांटे की टक्कर हो सकती है। इसके बाद इस बार बॉक्स ऑफिस पर ये बाज़ी कौन मारेगा यह देखना और भी दिलचस्प हो जाएगा।

फिल्म की स्टार कास्ट

फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग कनिका कपूर नाम की एक लड़की की कहानी के ऊपर है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर कनिका के रोल में नजर आएंगी। कनिका सच्चे प्यार और खुशी की तलाश में है। लेकिन इस रास्ते में उन्हें कई सारी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ता है। इस फिल्म का प्रीमियर 15 सितंबर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा। साथ ही बता दे इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह, शिवानी बेदी, करण कुंद्रा, अनिल कपूर जैसे कई बड़े नामी किरदार नजर आने वाले हैं।

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.