होम / The Archies-Shah Rukh: आर्चीज टी-शर्ट पहने प्रीमियर पर पहुंचे शाहरुख, पैप्स को दिए पोज

The Archies-Shah Rukh: आर्चीज टी-शर्ट पहने प्रीमियर पर पहुंचे शाहरुख, पैप्स को दिए पोज

Babli • LAST UPDATED : December 6, 2023, 12:34 pm IST
ADVERTISEMENT
The Archies-Shah Rukh: आर्चीज टी-शर्ट पहने प्रीमियर पर पहुंचे शाहरुख, पैप्स को दिए पोज

Shah Rukh Khan with his family

India News ( इंडिया न्यूज़ ), The Archies-Shah Rukh, दिल्ली: मंगलवार को शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार सुहाना खान को सपोर्ट करने के लिए द आर्चीज के प्रीमियर पर पहुंचे थे। सुहाना जोया अख्तर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। मुंबई में हुए इवेंट में वह रेड गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

द आर्चीज़ प्रीमियर में शाहरुख खान

काले ब्लेज़र और पैंट के साथ आर्चीज़ टी-शर्ट पहनकर आए शाहरुख ने अपनी बेटी की फिल्म की तारीफ की। उनके साथ पूरा परिवार, पत्नी गौरी खान, बेटे आर्यन खान और अबराम खान भी दिखाई दे रहे थे। एक्टर की सास सविता छिब्बर भी अपनी पोती को सपोर्ट करने के लिए पहुंची हुई थी। परिवार ने पैपराज़ी के लिए एक साथ पोज़ दिया। शाहरुख मीडिया की तरफ किस करते भी नजर आए। जैसे ही वे सभी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए चले गए, जवान अभिनेता को सुहाना का हाथ पकड़े देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

द आर्चीज़ प्रीमियर में पहुंचे ये सेलेब्स

मुंबई में फिल्म के प्रीमियर में कई नामी हस्तियां शामिल हुईं थी। इसमें करिश्मा कपूर, करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, शनाया कपूर, बॉबी देओल, जान्हवी कपूर, कैटरीना कैफ, इसाबेल कैफ, रणवीर सिंह, एटली, रणबीर कपूर, नीतू कपूर, ऋतिक रोशन, सबा आजाद, इब्राहिम अली खान, शिल्पा शेट्टी दिखाई दिए थे। पूरे बच्चन परिवार को अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के लिए चीयर करते हुए भी देखा गया, जो बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म से श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर भी इंडस्ट्री में अपना डेव्यु करेंगी।

द आर्चीज़ के बारें में

द आर्चीज़ एक टीन म्यूजिकल फ़िल्म है, जो इसी नाम की अमेरिकी कॉमिक बुक सीरिज पर बेल्ड है। ये फिल्म 1960 के दशक के भारत में स्थापित, आर्ची और गिरोह रोमांस, दोस्ती और रिवरडेल के फ्यूचर को नेविगेट करते हैं क्योंकि डेवलपर्स एक प्रिय पार्क को नष्ट करने की धमकी देते हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT