होम / Fukrey 3 की कास्ट ने बताया फिल्म इंडस्ट्री को वेलकमिंग ,बोले शिद्दत से काम करने वालों की यहां हमेशा जगह है

Fukrey 3 की कास्ट ने बताया फिल्म इंडस्ट्री को वेलकमिंग ,बोले शिद्दत से काम करने वालों की यहां हमेशा जगह है

Babli • LAST UPDATED : September 24, 2023, 11:56 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Fukrey 3 , दिल्ली:  डायरेक्टर प्रदीप सिंह द्वारा डायरेक्टेड फिल्म फुकरे 3, 8 दिसंबर को सिनेमाघर में दस्तक देने के लिए तैयार है। यह फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्न्स की एक सीक्वल फिल्म है। हाल ही में अपने इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म के कैरेक्टर रिचा चड्ढा ने कहा कि इंडस्ट्री में ऑडिशन से काम जरूर मिलता है। जिसके बाद वरुण शर्मा भी इसके आगे कहते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी वेलकमिंग है। साथ ही मनजोत सिंह जिन्होंने फिल्म में लाली का किरदार निभाया है। उन्होंने कहा कि जब लोग उनके किरदारों के नाम से उन्हें बुलाते हैं तो उन्हें काफी खुशी होती है।

इस फिल्म में दिल्ली का फिल है- वरुण शर्मा

एक इंटरव्यु में एक्टर वरुण शर्मा कहते हैं- क्योंकि लोगों ने फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्न को इतना प्यार दिया है तो एक्साइटमेंट दो लाजमी है। तो वही दर्शन भी इसके तीसरे पार्ट में लाॅफ्टर और मजा चाहते हैं। उन्होंने कहा जैसे इसके दर्शकों ने फुकरे की फ्रेंचाइजी में लाॅफ्टर देखा है। वैसे ही वह इस फिल्म से एक्सपेक्ट करते हैं। इसलिए हम सब में प्रेशर से ज्यादा एक्साइटमेंट है। इस फिल्म की नरेशन के बारे में बताते हुए वरुण ने कहा कि इस फिल्म में दिल्ली का फिल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun)

फुकरे ने कॉमेडी की राइटिंग स्टाइल बदल दी-पुलकित सम्राट

बातचीत के दौरान वरुण फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए बदलाव के बारे में बात करते हैं। वह कहते हैं कि फिल्म इंडस्काट्री काफी वेलकमिंग है। अगर आप अच्छे हैं, टैलेंटेड है, फोक्स है, और सिद्थ से काम करते हैं तो यह फिल्म इंडस्ट्री आपको वेलकम करती है। और आपकी यहां जगह बनाती है। इसी बात में पुलकित सम्राट भी ‘दिल चाहता है’ का जिक्र करते हुए कहते हैं। कि कैसे इस फिल्म में पूरी इंडस्ट्री की राइटिंग स्किल्स को बदल दिया और इस प्रोडक्शन से आई फिल्म फुकरे ने भी कॉमेडी की राइटिंग स्टाइल बदल दी।

ऑडिशन से आए थे हम लोग-ऋचा चड्ढा

इसी इंटरव्यू के दौरान फिल्म की कास्ट ऋचा चड्ढा कहती हैं कि ऑडिशन से आए थे हम लोग, और अब तक का सफर काफी अच्छा रहा है। उन्होंने कहा कि इसमें काफी सारी फिल्में, नाटक, गलतियां और खुशियां रही है। अगर आप टैलेंटेड है, काम अच्छे से करते हैं, प्रोफेशनल है, समय से आते हैं, लोगों से अच्छे से बात करते हैं तो आपको आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता।

लाली के नाम से बुलाते हैं तो खुशी होती हैं

फिल्म के कैरेक्टर मनजोत सिंह भी अपने लाली के कैरेक्टर पर रहते हैं कि उन्हें काफी अच्छा लगता है जब लोग उन्हें उनके कैरेक्टर लाली के नाम से बुलाते हैं। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें लाइफ में ऐसी चीज मिलेगीं। उन्होंने कहा उन्हें काफी खुशी होती है जब ऑडियंस का प्यार मिलता है। लोग पीछे से चिल्लाते हैं लाली भाई एक फोटो हो जाए।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT