होम / K Vasu Passed Away: चिरंजीवी को बड़े पर्दे पर चमकाने वाले डायरेक्टर ने इस दुनिया को किया अलविदा

K Vasu Passed Away: चिरंजीवी को बड़े पर्दे पर चमकाने वाले डायरेक्टर ने इस दुनिया को किया अलविदा

Simran Singh • LAST UPDATED : May 27, 2023, 2:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), K Vasu Passed Away, दिल्ली: फेमस तेलुगु डायरेक्टर जिन्होंने चिरंजीवी, पवन कल्याण जैसे और सितारों के साथ काम कर उन्हें सोपर स्टार बनाया वह अब हमारें बीच में नहीं रहें है। हम बात कर रहें है, तेलुगु डायरेक्टर के वासु जो निर्देशकों के परिवार से आते थे। उनके पिता प्रत्यगत्मा और भाई हेमम्बरधारा राव भी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री जाने माने डायरेक्टर में से एक थे और उन्हें की तरह डायरेक्टर के रुर में उन्होंने टॉलीवुड में कई हिट फिल्में दीं।

K Vasu PC- Social Media
K Vasu PC- Social Media

क्या थी निधन की वजह

निर्देशक पिछले कुछ वर्षों से किडनी से संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे। वही खबरों के अनुसार बताया जा रहा है की डायलिसिस के लिए हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में पिछले दो महीने से उनका इलाज भी चल रहा था लेकिन हैदराबाद में उनके आवास पर ही उनका निधन हो गया।

के वासु को दी गई श्रद्धांजलि

बता दें की के वासु ने अपने निर्देशन की शुरुआत तेलुगु फिल्म ‘प्रणाम खारिदु’ से की थी। जिसमें चिरंजीवी को एक अभिनेता के रूप में बड़े पर्दे पर पेश किया गया था। वही अब फिल्म निर्माता के निधन की खबर जानने को बाद मेगास्टार चिरंजीवी ने ट्विटर का सहारा लेते हुए अपना दुख व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा, “वरिष्ठ निर्देशक के. वासु अब नहीं रहे यह खबर बहुत दुखद है। उन्होंने प्रणाम ‘खारिडू’, ‘टोडोडोंगालु’, ‘अल्लुल्लु अन्नुरु’ और ‘कोथला रायुडू’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था, ये सब फिल्मे मैंने अपने करियर की शुरुआती दिनों में की थी। मेरी गहरी संवेदनाएं उनके परिवार को।”

के वासु की फेमस फिल्म

उन्हें ‘आदापिला तंदरी’, ‘आदापिला’, ‘पुत्तिनिला मेटिनिला’, ‘कोथा दम्पाथुलु’, ‘कालाहाला कापुरम’, ‘पक्कींटी अम्मयी’, ‘रेपाती राउडी’, ‘थोडू डोंगालू’, ‘अमेरिका अल्लुडू’ और ‘कोथला रायडू’ जैसी फिल्मों के डायरेक्शन के लिए भी जाना जाता है।

 

ये भी पढे़: सलमान ने भांजा- भांजी के साथ पोस्ट किया मस्ती भरा वीडियों, कहा “मामू कार्डियो कर रहा है”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT