होम / अंबानी की दावत में सुलझी ननद-भाभी की लड़ाई ? साथ दिखें ऐश्वर्या-श्वेता

अंबानी की दावत में सुलझी ननद-भाभी की लड़ाई ? साथ दिखें ऐश्वर्या-श्वेता

Babli • LAST UPDATED : March 4, 2024, 12:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai-Shweta Bachchan, दिल्ली: पिछले साल से खबरें आ रही हैं कि बच्चन परिवार में सब कुछ ठीक नहीं है। जहां अमिताभ बच्चन मीडिया में आकर गपशप फैलाने वालों को गलत साबित करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, वहीं तस्वीरें और वीडियो कुछ अलग ही कहानी बयां कर रहे हैं। सालों में पहली बार, ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता बच्चन को एक साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में साथ देखा गया हैं। हालाँकि, दोनों महिलाओं ने सुरक्षित दूरी बनाए रखी।

ये भी पढ़े-एयरपोर्ट पर अपने नटखट अदाओं से जेह ने लुटा दिल, पैप्स को देख करी ये हरकत

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में साथ दिखी श्वेता-ऐश्वर्या

आखिरी दिन, अमिताभ बच्चन ने अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले के उत्सव के लिए अपने परिवार के साथ शानदार एंट्री की। वीडियो में, हम देख सकते हैं कि अमिताभ अपनी बेटी श्वेता और उनके बच्चों नव्या और अगस्त्य के साथ आते हैं, उनके बाद अभिषेक बच्चन आते हैं। सुपरस्टार अपनी बहू ऐश्वर्या का उनकी बेटी आराध्या के साथ शामिल होने के लिए इंतजार कर रहे थे।

हालाँकि यह एक ऐसा पल था, जहां ऐश्वर्या और श्वेता ने एक सुरक्षित दूरी बनाए रखी, और पपराज़ी के पोज़ देने के आग्रह के बावजूद वे नहीं रुके। भावों को देखते हुए, निश्चित रूप से श्वेता के लिए असुविधा का पल था, जिन्होंने सीधा चेहरा बनाए रखा, और ऐश्वर्या, जिन्होंने पूरे बच्चन परिवार के पीछे रहना और दूरी बनाए रखना सुनिश्चित किया।

ये भी पढ़े-अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में एक साथ नजर आए ऐश्वर्या-अभिषेक, इस तरह दिखी आराध्या

ऐश्वर्या राय बच्चन की मां का हाथ थामें दिखे अभिषेक

आराध्या बच्चन के जन्मदिन में, अभिषेक बच्चन का देखभाल करने वाला पक्ष साफ रूप से दिखाई दिया जब उन्होंने भारी भीड़ के बीच अपनी पत्नी, ऐश्वर्या राय बच्चन की मां बृंदा राय का हाथ थामा। ऐश्वर्या और अभिषेक उन्हें सहारा देकर कार में बैठाते दिखे। यह पावर कपल के बीच साझा किया गया एक खूबसूरत पल था, और उन्होंने पारिवारिक झगड़े की खबरों को भी खारिज कर दिया क्योंकि अभिषेक ने साबित कर दिया कि वह एक देखभाल करने वाले दामाद हैं।

ये भी पढ़े-‘चड्ढी बनियान बिक जाएंगी..’ तीन खानों को एक साथ अफोर्ड करने के लिए, शाहरुख के पुराने वीडियो ने पकड़ी रफतार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.