होम / Maidaan का फाइनल ट्रेलर हुआ रिलीज, धांसू डायलॉग्स से Ajay Devgn ने जीता लोगों का दिल

Maidaan का फाइनल ट्रेलर हुआ रिलीज, धांसू डायलॉग्स से Ajay Devgn ने जीता लोगों का दिल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 2, 2024, 2:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Maidaan Trailer Out: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मैदान’ (Maidaan) को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर अब तक कई अपडेट सामेन आ चुके है और साथ ही ‘मैदान’ की रिलीज डेट को कई बार बदला भी गया है। लेकिन अब मेकर्स इस फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि हाल ही में अजय देवगन फिल्म ‘मैदान’ का एक धांसू ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। अब इसके बाद फिल्म ‘मैदान’ का एक और नया ट्रेलर रिलीज किया गया है। मेकर्स ने इसके फाइनल ट्रेलर का नाम दिया है। इस ट्रेलर में पहले वाले से भी ज्यादा धांसू सीन्स दिखाए गए हैं।

फिल्म ‘मैदान’ का फाइनल ट्रेलर हुआ रिलीज

देवा के सेट से Shahid Kapoor ने फ्लॉन्ट की टोंड बॉडी, नई तस्वीर शेयर कर जीता फैंस का दिल – India News

आपको बता दें कि आज यानी 2 अप्रैल को एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का एक और फाइनल ट्रेलर सामने आया है। फिल्म ‘मैदान’ के इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। ‘मैदान’ के इस नए ट्रेलर में कई इमोशनल कर देने वाले सीन्स देखने को मिल रहें हैं। साथ ही अजय देवगन के धांसू डायलॉग्स भी लोगों को काफी पसंद आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म में फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम कहानी दिखाई गई है। फिल्म में 1952 से लेकर 1962 की कहानी देखने को मिलने वाली है।

Shah Rukh Khan संग अपनी पहली मुलाकात को एरिक गार्सेटी ने किया याद, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात – India News

इस दिन रिलीज होगी ‘मैदान’

एनिमल के बाद एक बार फिर साथ नजर आए Ranbir Kapoor-Rashmika Mandanna, अतरंग अंदाज में दिखे स्टार्स – India News

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ के इस ट्रेलर को देखने के बाद दर्शको को मूवी की रिलीज का इंतजार है। अजय देवगन की लीड रोल वाली फिल्म ‘मैदान’ 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ-साथ प्रियामणि और गजराज राव समेत कई स्टार्स नजर आने वाले हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.