होम / Rahul Vaidya-Disha Parmar की बेटी की पहली झलक आई सामने, बच्ची कि बुआ ने सोशल मीडिया पर तस्वीर की शेयर

Rahul Vaidya-Disha Parmar की बेटी की पहली झलक आई सामने, बच्ची कि बुआ ने सोशल मीडिया पर तस्वीर की शेयर

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 25, 2023, 1:35 am IST

India News (इंडिया न्यूज़) Rahul Vaidya Disha Parmar: बड़े अच्छे लगते हैं की एक्ट्रेस दिशा परमार ने बुधवार को एक बेटी को जन्म दिया है। इसके बाद से हर कोई राहुल वैद्य और दिशा परमार की नन्हीं परी की तस्वीर का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हाल ही में राहुल वैद्य के माता-पिता और बहन ने एक फोटो शेयर की है इसमें वह दिशा और बेटी राहुल पर प्यार बरसाते नज़र आ रहे हैं।

बुआ ने सोशल मीडिया पर तस्वीर की शेयर

नन्ही परी की बुआ ने अपनी प्यारी भतीजी की पहली झलक शेयर की है। तस्वीर में बेबी गर्ल की दादी उसे गोद में खिला रही हैं, साथ में उसके दादा और बुआ भी उस पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस फोटो में भी दिशा और राहुल की बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है क्योंकि उनका चेहरा लाल दिल और किस इमोजी से ढका हुआ है। इस खूबसूरत फोटो को शेयर करते हुए नन्ही परी की बुआ ने लिखा कि आप सभी के आशीर्वाद और ढेर सारे प्यार के लिए थैंक्स।

राहुल के जन्मदिन पर नन्हीं परी आई थी घर

इससे पहले अपने जन्मदिन के मौके पर राहुल नन्हीं परी के साथ अस्पताल के बाहर नजर आए थे। गायक ने खुलासा किया कि उन्हें अपने जन्मदिन पर एक बड़ा उपहार मिला है और वह अपनी पत्नी दिशा के साथ अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अपनी नन्हीं परी को घर ले जाएंगे। राहुल वैद्य ने कहा कि गणेश चतुर्थी पर हमारे घर लक्ष्मी आईं हैं। मेरे जन्मदिन पर मेरी बेटी और पत्नी घर आ रहे हैं। शायद ही दुनिया में किसी को इससे बेहतर जन्मदिन का तोहफा मिल सके। मैं भगवान को भी धन्यवाद देता हूं।

Also Read: Parineeti-Raghav Wedding Photos: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तस्वीरें आई सामने

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.