होम / कार्तिक आर्यन का 'चंदू चैंपियन' से फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट, इस दिन रिलीज होगी स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी

कार्तिक आर्यन का 'चंदू चैंपियन' से फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट, इस दिन रिलीज होगी स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 1, 2023, 4:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan Film Chandu Champion First Look: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इंडस्ट्री में अपने काम के दम पर खास पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर एक्टर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने प्रोफेशनल से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। बता दें कि बीते दिनों कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वो डायरेक्टर कबीर खान के साथ ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) नाम की फिल्म करने जा रहें हैं और इसकी कहानी स्पोर्ट्स ड्रामा है। अब कार्तिक आर्यन ने अपनी इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है। कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया फिल्म का पहला पोस्टर

आपको बता दें कि एक्टर कार्तिक आर्यन ने मंगलवार, 1 अगस्त को अपने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। कार्तिक आर्यन फर्स्ट लुक पोस्टर में एक खिलाड़ी के रूप में नजर आ रहें हैं। कार्तिक आर्यन ने फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “जब आपके सीने पर भारत लिखा है तो ये एक अलग अहसास होता है। एक रियल हीरो की भूमिका निभाने पर गर्व है। एक आदमी जो हार मानने से इनकार करता है।” एक्टर के फैंस इस लुक को काफी पसंद कर रहें हैं।

कार्तिक आर्यन के लुक पर लोगों ने दिए रिएक्शन

फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में कार्तिक आर्यन के पहले पोस्टर को फैंस लाइक करने के साथ अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक फैन ने लिखा, ‘एक और सुपरहिट फिल्म आने वाली है।’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘हमारा हीरो रियल हीरो बनेगा।’ तो किसी फैन ने लिखा, ‘फिल्म चंदू चैंपियन का इंतजार नहीं कर सकते।’ एक फैन ने ये भी लिखा, ‘काफी प्यारा लुक है।’

इस दिन रिलीज होगी ‘चंदू चैंपियन’

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ का डायरेक्शन कबीर खान करने वाले हैं। वहीं, इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। कार्तिक आर्यन की ये फिल्म 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अच्छे वीएफएक्स देखने को मिलेंगे।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के अलावा फिल्म ‘आशिकी 3’ और फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। कार्तिक आर्यन की पिछली बार फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आए थे।

 

Read Also: कंगना रनौत ने शादीशुदा एक्टर पर हैरान करने वाला किया दावा, कहा- ‘मुझे डेट करने के लिए की रिक्वेस्ट’ (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT