होम / The karela story: मॉरिशस में 'द केरल स्टोरी' को लेकर छिड़ा विवाद, थिएटर को बम से उड़ाने की मिली धमकी

The karela story: मॉरिशस में 'द केरल स्टोरी' को लेकर छिड़ा विवाद, थिएटर को बम से उड़ाने की मिली धमकी

Divya Gautam • LAST UPDATED : May 29, 2023, 3:06 pm IST

India News इंडिया न्यूज़, The Kerala Story: द केरल स्टोरी फ़िल्म जब से आई है तभी से विवादों में घिरी हुई है। अब हाल ही में फिल्म की मॉरिशस में हुई स्क्रीनिंग को लेकर एक बड़ी खबर आई है। कहा जा रहा है की फिल्म की रिलीज से थिएटर को खतरा हो सकता है।

थिएटर को मिली धमकी

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि ‘द केरल स्टोरी’ की मॉरिशस में स्क्रीनिंग की वजह से एक थिएटर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

‘द केरल स्टोरी’ के निर्माता को मिली चिट्ठी

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि मॉरिशस के एक थिएटर फ्रेंचाइजी ने ‘द केरल स्टोरी’ के निर्माता विपुल शाह को एक चिट्ठी भेजी है, जिसमें आतंकवादी संगठन आईएसआईएस (ISIS) की तरफ से थिएटर को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार

रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि मॉरिशस के थिएटर ओनर ने निर्माता को ये चिट्ठी भेजी है, जिसमें लिखा है, “सर/मैडम: द मैकिन (सिनेमाघर का नाम) कल खत्म हो जाएगा, क्योंकि हम आपके सिनेमाहॉल में बम लगाने जा रहे हैं। आप सिनेमा देखना चाहते हैं, ओके कल आपको बहुत ही अच्छा सिनेमा देखने को मिलेगा।

हमारे शब्दों को ध्यान रखिये, कल शुक्रवार को हम ‘मैकिन’ थिएटर में द केरल स्टोरी के लिए बम लगा रहे हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस धमकी के बाद वहां की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है। हालांकि, अब तक निर्माता विपुल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन या फिल्म से जुड़े किसी भी शख्स की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

लेटेस्ट खबरें