होम / Divyanka Tripathi: दिव्यांका त्रिपाठी की ग्लोइंग स्किन और शाइनी बालों के राज से उठा पर्दा, सामने आया सीक्रेट

Divyanka Tripathi: दिव्यांका त्रिपाठी की ग्लोइंग स्किन और शाइनी बालों के राज से उठा पर्दा, सामने आया सीक्रेट

Simran Singh • LAST UPDATED : June 7, 2023, 1:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Divyanka Tripathi, दिल्ली: फिजिकली फिट होने के साथ साथ स्किन और हेयर का हेल्दी होना भी उतना ही जरूरी होता है लेकिन हम कई बार इसे नजरअंदाज कर देते हैं। तो वहीं कई बार सारे तरीके आजमाने के बाद बी कोई फर्क नहीं पङता लेकिन अगर बात करें बॉलीवुड दीवाज की तो वो इसे बखूबी निभाती हैं। ऐसी ही एक खूबसूरत अदाकारा हैं दिव्यांका त्रिपाठी जिनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं।

वैसे तो हीरोइंस हमेशा मेकअप में ही नजर आती हैं लेकिन कई ऐसी हीरेइंस भी हैं जो बिना मेकअप के भी खूबसबरत लगती हैं और इन्हीं में से एक हैं दिव्यांका त्रिपाठी दिव्यांका बिना मेकअप के भी ब्यूटीफुल नज़र आती हैं। आप यकीन नहीं मानेंगे लेकिन उनके चेहरे फर एक भी दाग नहीं हैं। वहीं उनके लंबे और घने बाल उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगाने का काम करते हैं।

टोनर और मॉइश्चराइज़र

वैसे तो दिव्यांका बेहद खूबसूरत हैं लेकिन अपनी स्किन को हेल्दी और ग्लोइंग रखने के लिए उसका खास ख्याल रखती हैं। घर से रेडी होकर जब भी वो शूटिंग के लिए निकलती हैं। तो अपने चेहरे पर टोनर और मॉइश्चराइज़र लगाना नहीं भूलती और जब शूटिंग से वापस घर आती हैं तो पहले अच्छी तरह से चेहरे को क्लींसिंग लोशन से साफ करती हैं और फिर फेसवॉश करने के बाद चेहरे पर मॉइश्चराइज़र लगाकर ही सोती हैं। दिव्यांका का मानना है आप भले ही घर पर क्यों ना रह रहे हों लेकिन रात को सोने से पहले चेहरे को साफ करके ही सोना चाहिए। इससे स्किन हेल्दी और ग्लोइंग बनती है।

मेकअप

चलिए अब आपको दिव्यांका का मेकअप सीक्रेट भी बता देते हैं। दिव्यांका को मेकअप करने में 10 मिनट से ज्यादा टाइम नहीं लगता, दरअसल जब भी वो बाहर घूमने निकलती हैं तो बस बालों को खोल लेती हैं और हल्की सी लिपस्टिक लगाकर तैयार हो जाती हैं, हाँलाकि जब वो शूटिंग के लिए तैयार होती हैं तो उन्हें ज्यादा टाइम लगता है, क्योंकि तब उन्हें कैमरे की लाइट के हिसाब से रेडी होना पङता है।

हेयर मास्क

अब है बारी दिव्यांका के खूबसूरत बालों का राज जानने की दिव्यांका के लंबे बाल हर किसी को पसंद आते हैं। दिव्यांका अपने बालों का ध्यान रखते हुए। जब भी टाइम मिलता है तो वो अपने बालों में हेयर मास्क जरूर लगाती हैं और फिर करीब एक घंटे के बाद इसे गर्म पानी से धो लेती हैं। वहीं जब वो बालों में कंडीशनर करती हैं तो बालों को ठंडे पानी से धोती हैं। अगर आप भी बालों से जुङी ये छोटी छोटी बातें ध्यान रखेगें तो आप भी दिव्यांका जैसे बाल पा सकते हैं।

 

ये भी पढ़े: कौन सा वर्कआउट होता है बेहतर, होम या जिम वर्कआउट में से यह है सहीं

लेटेस्ट खबरें

Maoists Encounter: छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़, मारे गए कई माओवादी, दो जवान घायल- Indianews
Priyanka Chopra ने मालती की क्यूट फोटो की शेयर, सनी डे आउट का आनंद लेती दिखी बेटी -Indianews
Maharashtra: DJ की आवाज ने 250 लोगों को पहुंचाया अस्पताल, जानें क्या है पूरा मामला
KKR vs RR Live Streaming: ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स का सामना आज, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
UPSC के असफल उम्मीदवारों को पीएम मोदी का संदेश, जानें क्या कहा-Indianews
Dwarakish Death: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज द्वारकीश का 81 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन- Indianews
Salman Khan के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलियां चलने के बाद महाराष्ट्र के CM Eknath Shinde करेंगे मुलाकात -Indianews