होम / Celebs Beauty: इन बॉलीवुड दीवाज की खूबसूरती का राज है भरपूर पानी,आजमा कर देखें

Celebs Beauty: इन बॉलीवुड दीवाज की खूबसूरती का राज है भरपूर पानी,आजमा कर देखें

Simran Singh • LAST UPDATED : June 2, 2023, 11:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Celebs Beauty, दिल्ली: बॉलीवुड का नाम सुनते ही एक्टिंग के साथ साथ याद आता है ग्लैमर, खूबसूरती और फिटनेस बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों को दीवाना बना देती हैं। वहीं ये एक्ट्रेसस ज्यादा मेकअप या ब्यूटी प्रोडक्ट्स का भी इस्तेमाल नहीं करती हैं। यानि इनकी खूबसूरती का राज मेकअप या ब्यूटी प्रोडक्ट्स बिल्कुल भी नहीं हैं। उनकी खूबसूरती का राज है घरेलू नुस्खे और आम स्किन केयर रूटीन है, तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ खूबसूरत अदाकाराओं के ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में बताते हैं। जिन्हें फॉलो करके आप भी उनकी तरह फ्लॉलेस और ग्लोइंग स्किन पा सकती हैं।

दीपिका पादुकोण

चलिए सबसे पहले शुरूआत करते हैं बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा दीपिका पादुकोण से, दीपिका की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। ऐसे में उनका राज सबसे पहले जानना जरूरी है। दीपिका सिर्फ तभी मेकअप करती हैं जब वो शूटिंग पर होती हैं। इसके अलावा वो मेकअप से दूरी बनाकर ही रहती हैं। बॉडी को क्लीन रखने के लिए वो नहाते टाइम लूफा का इस्तेमाल करती हैं। वहीं उनकी ग्लोइंग स्किन का राज है पानी, दीपिका खुद को Hydrate रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा पानी पीती हैं। इसके अलावा वो मेकअप रिमूवर और हेयर मसाज के लिए नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं। वहीं दीपिका की खूबसूरती और फिटनेस का सबसे बङा राज है योगा जो उनके डेली रूटीन में शामिल है।

Deepika Padukone PC- Social Media
Deepika Padukone PC- Social Media

ऐश्वर्या राय

मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं और अपनी खूबसूरती को लेकर ऐश्वर्या राय का कहना है वो कम से कम ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। साथ ही वो डेली अपनी स्किन के लिए घरेलू नुस्खें अपनाती हैं। जैसे कि वो अपने फेस पर दही, बेसन और शहद से बना फेस पैक लगाती है। जो उनकी स्किन को हेल्दी और ग्लोइंग रखता है। वहीं हेल्दी बालों के लिए वो ऑयुर्वेदिक तेल से ही हेयर मसाज करती हैं।

Aishwarya Rai PC- Social Media
Aishwarya Rai PC- Social Media

करीना कपूर

अब है बारी बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर की करीना का कहना है। उन्हें मेकअप करना काफी पसंद है लेकिन वो कम से कम मेकअप ही करती हैं। जो उनकी स्किन को नुकसान ना पहुँचाए करीन अपने फेस पर डेली शहद से मसाज करती हैं। जिससे उनकी स्किन में नमी बनी रहती है और फेस पर निखार आता है। वहीं बालों की देखभाल के लिए करीना हफ्ते में दो बार ऑयल से मसाज करती हैं और साथ ही रेगुलर हेयर स्पा भी लेती हैं।

Kareena Kapoor PC- Social Media
Kareena Kapoor PC- Social Media

कैटरीना कैफ

अब अगर बात करें कैटरीना कैफ की तो कैटरीना घर से बाहर निकलने से पहले सनस्क्रीन और लिप बाम लगाना नहीं भूलती। वहीं वो फेस पर क्रीम की जगह ब्यूटी ऑयल लगाती हैं। जिससे उनकी स्किन की चमक बनी रहती है। कैटरीना का कहना है वो अपनी स्किन को हेल्दी और ग्लोइंग बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा लिक्विड चीजें लेती हैं। जिनमें सबसे जरूरी चीज है ढेर सारा पानी। वहीं हेल्दी हेयर्स के लिए वो बालों में ऑलिव फ्रूट ऑयल से मसाज करती हैं।

Katrina Kaif PC- Social Media
Katrina Kaif PC- Social Media

 

ये भी पढ़े: उर्फी ने अच्छी झलक दिखने की बाद फिर दिखाया अपना रंग, दर्शकों द्वारा हुई ट्रोल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
BSF Recruitment 2024 Notification: BSF में ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, तुरंत करें आवेदन, निकली बंपर भर्ती- Indianews
Iraq: इराक में आतंकवाद के 11 दोषियों को दी गई फांसी, पर क्यों एमनेस्टी इंटरनेशनल ने की निंदा?- Indianews
Pakistan: गर्लफ्रेंड का बर्गर खा गया दोस्त, तो शख्स हुआ इतना नाराज कि कर दी हत्या- Indianews
Iran: ईरान लगातार बढ़ा रहा यूरेनियम भंडार, IAEA प्रमुख ने जताई चिंता- Indianews
H-1B visa: कनाडा में काम करने के लिए क्यों आकर्षित हो रहे विदेशी छात्र, स्टडी में चौकाने वाला खुलासा- Indianews
ADVERTISEMENT