होम / 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग की वीडियो हुई लीक, आलिया भट्ट का लुक आया सामने

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग की वीडियो हुई लीक, आलिया भट्ट का लुक आया सामने

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 4, 2023, 4:58 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Shooting Video Leak) बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) इसी साल यानी 2023 में 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें कि करण जौहर (Karan Johar) के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे। बताया गया कि इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग कश्मीर में हो रही है।

अब हाल ही में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट कश्मीर के लिए रवाना हुए थे। अब इस फिल्म की गाने की शूटिंग के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, जिसके बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए ज्यादा उत्साहित हो गए हैं।

  • ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ इसी साल होगी रिलीज़
  • आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के फिल्म के सेट से वीडियो हुए लीक
  • ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की कश्मीर में हो रही शूटिंग

 

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के वीडियो हुए लीक

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में आलिया भट्ट एक कार में बैठी नजर आ रही हैं और उन्हें एक कैमरा शूट कर रहा है।

दूसरे वीडियो में आलिया और रणवीर के साथ करण जौहर बैठे नज़र आ रहें हैं। तीनों के बीच किसी बात को लेकर चर्चा हो रही है।

तीसरे वीडियो में आलिया भट्ट कई बैकग्राउंड डांसर्स के साथ गाने की शूटिंग करती नजर आ रही हैं। फैन पेज से शेयर किए गए फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.