होम / आयुष्मान खुराना की Dream Girl 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, ‘पूजा’ के पीछे नजर आई आशिकों की लाइन

आयुष्मान खुराना की Dream Girl 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, ‘पूजा’ के पीछे नजर आई आशिकों की लाइन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 1, 2023, 9:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dream Girl 2 Trailer Release: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) का लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। लेकिन अब फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। हाल ही में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें आयुष्मान खुराना एक बार फिर से ‘पूजा’ बनकर लड़कों को अपने इशारों पर नचाते नजर आ रहें हैं। ट्रेलर में आयुष्मान खुराना की जबरदस्त एक्टिंग और अनन्या पांडे का ग्लैमर लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

आयुष्मान खुराना के ‘ड्रीम गर्ल 2’ का ट्रेलर रिलीज

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना ने ‘ड्रीम गर्ल 2’ का ट्रेलर वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आयुष्मान खुराना ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “लाइफ की सबसे खतरनाक परफॉर्मेंस देने जा रहा हूं। प्यार जरूर देना।”

‘ड्रीम गर्ल 2’ के इस ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि ‘परम’ बने आयुष्मान खुराना अपने पिता अन्नू कपूर के कहने पर ‘पूजा’ की आवाज निकालकर क्रेडिट कार्ड वाले को चूना लगाते हैं। इसके बाद आयुष्मान अपने प्यार अनन्या को पाने के लिए लड़की का भेष बनाकर लोगों को खूब उल्लू बनाते हैं।

‘ड्रीम गर्ल 2’ के ट्रेलर पर लोगों ने दिए रिएक्शन

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ फैंस को काफी पसंद आ रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘केवल आयुष्मान ही यह कर सकते थे।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत मस्त ट्रेलर था। अब तो मूवी के लिए इंतजार और भी बढ़ गया है।’ तो किसी यूजर ने लिखा, ‘ट्रेलर मनोरंजक और मजेदार लग रहा है और आयुष्मान हमेशा की तरह आग लगा रहे हैं। काफी समय बाद अनन्या भी अच्छी लग रही हैं।’

 

Read Also: तांडव करते नजर आए अक्षय कुमार, वीडियो शेयर कर ‘ओएमजी 2’ के ट्रेलर रिलीज डेट का किया खुलासा (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT