होम / ‘टीकू वेड्स शेरू’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, अवनीत कौर संग नवाजुद्दीन सिद्दीकी रोमांस करते आए नजर

‘टीकू वेड्स शेरू’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, अवनीत कौर संग नवाजुद्दीन सिद्दीकी रोमांस करते आए नजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 14, 2023, 9:32 pm IST
ADVERTISEMENT
‘टीकू वेड्स शेरू’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, अवनीत कौर संग नवाजुद्दीन सिद्दीकी रोमांस करते आए नजर

Tiku Weds Sheru Trailer

India News (इंडिया न्यूज़), Tiku Weds Sheru Trailer, मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अवनीत कौर (Avneet Kaur) की फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक्ट्रेस अवनीत कौर के साथ बहुत ही मजेदार और बेहतरीन केमिस्ट्री में नजर आ रहें है। दोनों का रोमांस रंग जमाता नजर आ रहा है। नवाज इसमें एक जूनियर आर्टिस्ट के रोल में हैं। ये एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है और इसका ट्रेलर ड्रामे से भरपूर है।

‘टीकू वेड्स शेरू’ की कहानी

दरअसल ‘टीकू वेड्स शेरू’ की कहानी दो टीकू (अवनीत कौर) और शेरू (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) पर ही आधारित है, जिसमें से शेरू मुंबई में जूनियर आर्टिस्ट है, लेकिन खुद को एक सुपरस्टार मानता है। शेरू की शादी के लिए टीकू का रिश्ता आता है, जोकि हमेशा से ही एक एक्ट्रेस बनने का सपना देखती हैं और सिर्फ मुंबई जाने के लिए ही शेरू से शादी करने के लिए तैयार होती हैं। मुंबई आने के बाद अपने एक्ट्रेस बनने के सपने को पूरा करने के लिए टीकू घर से भाग भी जाती हैं। अब इस कहानी में आगे क्या-क्या दिलचस्प मोड़ आते हैं, इसे देखने के लिए आपको फिल्म के रिलीज होने का वेट करना पड़ेगा।

बतौर एक्ट्रेस अवनीत की पहली फिल्म

बता दें कि महज 21 साल की अवनीत कौर की बतौर लीड एक्ट्रेस ये पहली फिल्म हैं। फिल्मों के अलावा अवनीत कई हिट टीवी शोज में भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं। ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज ना होकर ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है।

कंगना रनौत का डेब्यू

बॉलीवुड की क्वीन के तौर पर मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) प्रोडक्शन की फील्ड में अपना डेब्यू कर रही हैं। इस वजह से भी ये फिल्म चर्चा में है। फिल्म का निर्देशन साई कबीर ने किया है और ये फिल्म प्राइम वीडियो पर 23 जून, 2023 को रिलीज होने जा रही है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT