होम / Kushi: सामंथा के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, फिल्म 'कुशी' का रोमांटिक टाइटल ट्रैक आया सामने

Kushi: सामंथा के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, फिल्म 'कुशी' का रोमांटिक टाइटल ट्रैक आया सामने

Simran Singh • LAST UPDATED : July 29, 2023, 1:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kushi, दिल्लीसाउथ की दमदार हीरोइन सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों मीडिया में लगातार बनी हुई है। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से 1 साल का ब्रेक ले लिया है। इस बीच वह अपनी हेल्थ पर काफी ध्यान दे रहे हैं और लगातार मेडिटेशन और हेल्थ से जुड़ी चीजें करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही है। वही बता दे कि अब उनके फैंस का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि एक्ट्रेस की फिल्म जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली है।

जल्द होने वाली है रिलीज

बता दी ‘कुशी’ के मेकर्स 28 जुलाई को फिल्म का टाइटल ट्रैक जारी कर चुके है। इससे गाने को अब्दुल वहाब ने गाया है। वही रकीब आलम ने इस गाने के बोल लिखे हैं। रिलीज किए गए इस गाने के अंदर सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की केमिस्ट्री को साफ तारीख पर देखा जा सकता है। गाने में दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। वही गाना रिलीज होने के कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

लोगों के रिएक्शन आए सामने

वही इस वीडियो में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री से उनका प्यार साफ झलक रहा है। जिसे देखते हुए लोगों ने कॉमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा, “विजय और सामंथा मिलकर इसे और रोमांटिक बना रहे हैं।” वहीं दूसरे ने लिखा, “इस फिल्म का हर गाना चार्टबस्टर है।” इसके साथ ही एक और यूजर ने लिखा “क्या गाना है, मन को झकझोर देने वाला।” वही एक और यूजर ने लिखा, “भावपूर्ण रचना और अद्भुत जोड़ी।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “सुपर गाना और बोल।”

क्या है फिल्म में खास

बता दे कि इस फिल्म को शिव निर्वाण के निर्देशन में यह बनानया गया है। जो जल्दी सिनेमाघरों में आने वाली है, ‘कुशी’ जम्मू-कश्मीर की पहाड़ों में रहने वाली एक सेना के जवान और एक लड़की की प्रेम कहानी है। वहीं इस फिल्म का रोमांटिक गाना पहले ही दर्शकों के दिलों पर छा चुका है।

 

ये भी पढ़े: नुसरत एक बार फिर दिखाने जा रही है कमाल, रोंगटे खड़े करने वाले किरदार में आएंगी नजर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rahul Gandhi: राहुल गांधी के दो सीटों पर चुनाव लड़ने से वायनाड की जनता ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा-Indianews
Suhana Khan का हुआ ब्रेकअप, रूमर्ड बॉयफ्रेंड Agastya Nanda की मां श्वेता नंदा ने किया रिएक्ट -Indianews
रेवन्ना केस में हुई एक और खुलासा, सबूत मिटाने के लिए किया महिला का अपहरण
एक्टिंग छोड़ सेल्स-वुमन बनी Shraddha Kapoor, अपनी पहली बिक्री का अमाउंट किया शेयर -Indianews
HC ने मनीष सिसोदिया को दी खुशखबरी, जांच एजेंसियों से मांगा जवाब
ICC Ranking: ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट चैम्पियनशिप में हासिल किया पहला स्थान, जानें अंक तालिका में शामिल टॉप 10 टीम-Indianews
कोविशील्ड की खुराक लेने वाले घबराहट को करें दूर, डॉक्टर ने गिनाए वैक्सीन के कई फायदे
ADVERTISEMENT