होम / इंतजार खत्म! Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat ने दिखाई शादी की पहली तस्वीर

इंतजार खत्म! Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat ने दिखाई शादी की पहली तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : March 16, 2024, 2:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat, दिल्ली: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा इस समय अपने सातवें आसमान पर हैं क्योंकि कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार ये जोड़ा आज 15 मार्च को शादी के बंधन में बंध गया हैं। फैंस इस प्यारे जोड़े द्वारा अपनी शादी की तस्वीरें साझा करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और आखिरकार ये समय आ गया हैं जब पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने अपने खास दिन की कुछ प्यारी झलकियाँ साझा कीं, जिससे फैंस को उनके बड़े दिन की एक झलक मिल गई और हमें यकीन है कि यह हर किसी को मंत्रमुग्ध कर देगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

ये भी पढ़े-Yodha Box Office Collection Day 1: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म ने पहले दिन किया अच्छा प्रदर्शन, भारत में ₹4 करोड़ से अधिक की कमाई…

कृति-पुलकित ने शेयर की नयी तस्वीरें

पहली तस्वीर में कृति और पुलकित सम्राट हाथ पकड़कर चलते नजर आ रहे हैं और उनके मेहमान उन पर फूलों की पंखुड़ियां बरसा रहे हैं। अगली फोटो में कृति ने पुलकित को पकड़ते हुए उसके माथे को चूमा हैं। तीसरी तस्वीर में पुलकित को कृति के गले में कुछ बांधते हुए दिखाया गया है। आखिरी तस्वीर पीछे से क्लिक की गई थी जब दोनों अपने परिवार और दोस्तों के बीच चल रहे थे।

ये भी पढ़े-ईशा अंबानी की होली पार्टी में ऑफ-शोल्डर 3डी कॉर्सेट गाउन में चमकी Shloka Mehta, देखें तस्वीरें

शेयर किया खास नोट

तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “गहरे नीले आसमान से, सुबह की ओस तक। ऊंचे और नीचे के माध्यम से, यह केवल आप ही हैं। शुरू से अंत तक, हर समय और हर समय, जब मेरा दिल धड़कता है अलग, यह तुम्हें ही होना है। लगातार, लगातार, लगातार, तुम!” शादी में कृति ने गुलाबी लहंगा पहने था वहीं पुलकित ने हरे रंग की शेरवानी और सफेद जूते चुने।

कृति-पुलकित का विवाह स्थल

कृति और पुलकित ने शुक्रवार शाम दिल्ली एनसीआर के आईटीसी ग्रैंड भारत में शादी की। पुलकित और कृति दोनों का जन्म दिल्ली में हुआ था और क्योकि उनके परिवार एनसीआर में रहते हैं, इसलिए इस जोड़े ने इस स्थान को अपनी शादी के लिए चुना।

ये भी पढ़े-अंबानी होली बैश में चमचमाता हार पहनकर पहुंची Priyanka Chopra, कीमत जान छुट जाएंगे पसीने

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT