होम / राखी सावंत की शादी को लेकर पूरा परिवार हैं टेंशन में, जानिए क्या वजह? एंटरटेनमेंट क्वीन के भाई ने कही ये बात

राखी सावंत की शादी को लेकर पूरा परिवार हैं टेंशन में, जानिए क्या वजह? एंटरटेनमेंट क्वीन के भाई ने कही ये बात

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : January 13, 2023, 12:02 pm IST

(इंडिया न्यूज़,Rakhi Sawant’s marriage): बॉलीवुड की एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल,राखी सावंत से अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए सबको हैरान कर दिया। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि राखी सावंत ने 7 महीने पहले बॉयफ्रेंड आदिल से शादी की है। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर ये कहा जा रहा है कि राखी सावंत ने धर्म बदलकर अपना नाम फातीमा रख लिया है और प्रेग्नेंट भी है। लेकिन इन सब के बीच ड्रामा क्वीन के भाई ने राखी आदिल की शादी को लेकर बड़ी बात कही है।

राखी सावंत के भाई राकेश से जब एक्ट्रेस के नाम बदलने पर सवाल किया गया तो उन्होंने जूम डिजिटल से बात करते हुए कहा, ‘ये तो मुझे नहीं पता। ये उनकी पर्सनल चीज है, हसबैंड- वाइफ की बातें हैं। हमको नहीं पता है, लेकिन अगर राखी ने किया है तो सोच समझकर किया होगा। उसने अपने हिसाब से किया होगा।’ राखी के फैन्स जानना चाह रहे हैं कि क्या राखी ने अपना नाम बदल लिया है?

बातचीत आगे में राखी की सीक्रेट वेडिंग पर राकेश ने कहा, ‘हम सब टेंशन में हैं, राखी सबसे छोटी है और पूरी जिंदगी उसने बहुत दुख देखे हैं। बिग बॉस में लास्ट टाइम रितेश ने भी उसे यूज करने की कोशिश की और फिर उसको बहुत दुख हुआ, परेशानी हुई। इसलिए राखी ने इस बार प्रॉपर शादी की है। ‘ बता दें कि राखी सावंत ने इससे पहले रितेश राज से शादी की थी और बिग बॉस 15 में इस राज से पर्दा उठाया था। रितेश से अलग होने के बाद राखी सावंत ने अब आदिल खान से शादी की है।

आदिल और राखी के फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए और इसके साथ ही ऐसा भी कहा जाने लगा कि राखी सावंत प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्ट किया है। इस बारे में हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई ने राखी सावंत से पूछा कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं तो राखी ने इस पर कोई रिएक्ट ही नहीं किया। राखी ने सवाल के जवाब में कहा- ‘नो कमेंट्स।’राखी सावंत के इस जवाब ने उनके फैन्स को थोड़ा हैरान कर दिया है। क्योंकि न तो राखी सावंत ने सीधे तौर पर न कहा है और न ही इस खबर पर मुहर लगाई है। यानी हो सकता है कि आने वाले वक्त में राखी इस न्यूज की पुष्टि कर दें, लेकिन पुख्ता तौर पर कुछ भी कहना मुश्किल है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.