होम / Jee Le Zaraa: "जी ले जरा" की स्टार कास्ट को बदलने की हुई बात, क्या साथ नहीं आएंगी प्रियंका, कैटरीना और आलिया

Jee Le Zaraa: "जी ले जरा" की स्टार कास्ट को बदलने की हुई बात, क्या साथ नहीं आएंगी प्रियंका, कैटरीना और आलिया

Simran Singh • LAST UPDATED : June 26, 2023, 11:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jee Le Zaraa, दिल्ली: बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म “जी ले जरा” के आने की अनाउंसमेंट के बाद से ही लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ चुकी थी क्योंकि इसके अंदर प्रियंका चोपड़ा जोनास, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट एक साथ नजर आने वाली है। बता दें कि यह फिल्म रोड ट्रिप पर आधारित होगी। इसके साथ ही खबर आ रही है कि इस फिल्म के अंदर नई स्टार कास्ट का वेलकम किया जा सकता हैं।

कौन कर रहा है फिल्म का डायरेक्शन

अगर फिल्म की डायरेक्शन के बारे में बताया जाए तो खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस फिल्म को फरहान अख्तर द्वारा डायरेक्ट किया जाने वाला है। जिसके अंदर प्रियंका, कैटरीना और आलिया एक साथ नजर आएंगे, फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की गई है क्योंकि इन तीनों ही स्टार्ट की डेट्स आपस में नहीं जुड़ रही और तीनों ही लोग अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं।

Jee Le Zaraa to get a new star cast?

कब है कौन बिजी

बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा 2023 में फरहान अख्तर की इस फिल्म में काम नहीं कर पाएंगे क्योंकि उन्होंने कई हॉलीवुड फिल्मों के लिए कमिटमेंट कर रखी है। दूसरी तरफ आलिया भट्ट ने अपनी 2024 की बुकिंग पहले से ही कर रखी है। उनकी आने वाली फिल्मों में रामायण और बिरजू बावरा शामिल है। जिसके लिए वह पूरी तरीके से तैयार है। इसके अलावा कैटरीना की बात करें तो वह श्रीराम राघवन की आने वाली फिल्म मैरी क्रिसमस में नजर आने वाली है। जिसे लेकर वह भी बिजी चल रही है। ऐसे में फरहान अख्तर तीनों स्टार्स को एक साथ जोड़ नहीं पा रही हैं। वहीं यह जानना दिलचस्प होगा कि कब यह तीनों स्टार साथ नजर आते हैं।

क्या कास्ट को किया जाएगा चेंज

इसके साथ ही खबरें यह भी आ रही है कि आने वाले समय में आलिया और कटरीना अपनी लाइफ की कुछ प्लांस को लेकर भी कमिटमेंट कर सकती है। जिस वजह से फिल्म की डेट और भी ज्यादा आगे बढ़ जाए, वहीं अब फरहान अख्तर के पास कोई और ऑप्शन नजर नहीं रहा है। जिस वजह से कहा जा रहा है कि शायद फिल्म की स्टार कास्ट को बदला जा सकता है। जिसमें कुछ किरदार वह नहीं रहेगी जो अभी तक बताए जा रहे थे।

कहां बिजी हैं फरहान अख्तर

वहीं फरान अख्तर के कमिटमेंट की बात की जाए तो फरान अख्तर अभी आमिर खान की आने वाली फिल्म कैम्पियोन्स जिसे स्पेनिश से हिंदी में बनाया जा रहा है। उसमें जोड़ चुके हैं।

Preview

 

ये भी पढ़े: बॉलीवुड सितारों से ले गर्मियों में कूल और स्टाइलिश लुक के टिप्स, फेशन में रहेंगे हेल्पफुल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT