होम / Pregnant Actress: यह अभिनेत्रियां जल्द करेंगे नए मेहमान का स्वागत, कुछ ही समय में गोद में आएगी नन्ही सी जान

Pregnant Actress: यह अभिनेत्रियां जल्द करेंगे नए मेहमान का स्वागत, कुछ ही समय में गोद में आएगी नन्ही सी जान

Simran Singh • LAST UPDATED : June 7, 2023, 1:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pregnant Actress, दिल्ली: इस समय टीवी की कई हसिनाएं अपने घर में नए मेहमान का वेलकम करने वाली है। जिनमें दीपिका कक्कड़ से लेकर सना खान तक सभी खूबसूरत हसीनाओं के नां शामिल है और बहुत जल्द ही यह अपने जीवन में नए रिश्ता निभाने की तैयारी हो चुकी है। जी हां जल्द ही इंडस्ट्री की खूबसूरती अदाकारी रियल लाइफ में भी मदरहुड एन्जॉय करने वाली हैं। वही फिलहाल वह सभी अपनी प्रेग्नेंसी के चलते सुर्खियों में बनी हुई है। इस लिस्ट में ससुराल सिमर की दीपिका कक्कड़ से लेकर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस सना खान और सना खान अभिनेत्रिया शामिल है, जो जल्दी अपने पहले बच्चे का वेलकम दुनिया में करने वाली हैं।

दीपिका कक्कड़

‘ससुराल सिमर का’ और बिग बॉस में नजर आने वाली दीपिका कक्कड़ भी जल्द मां बनने वाली है। वह जल्द ही पति शोएब के साथ अपनी लाइफ में नए मेहमान का वेलकम कर रही है। बता दें की उनकी शादी 2018 में हुई थी और शादी के 5 साल बाद उनके घर खुशियां दस्तक देने वाली है।

Dipika Kakkar PC- Social Media
Dipika Kakkar PC- Social Media

इशिता दत्ता

अजय देवगन की सबसे ज्यादा फेमस फिल्म दृश्यम फिल्म में इशिता दत्ता ने उनकी बेटी का किरदार निभाया था। वह और उनके पति वत्सल सेठ जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। बता दें की उन दोनों की शादी 2017 में हुई थी।

Ishita Dutta PC- Socail Media
Ishita Dutta PC- Socail Media

सना खान

टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी सना खान भी जल्द बच्चे को जन्म देने वाली है। वही वह बहुत जल्द अपने बच्चे को गोद में लें सकेंगी। बता दें की उन्होंने 20 नवंबर 2020 में मुफ्ती अनस सईद से शादी की थी।

Sana Khan PC- Social Media
Sana Khan PC- Social Media

पंखुड़ी अवस्थी

टेलीविजन के फेमस कपल गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी भी अपने पहले बच्चे को वेलकम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बता दें कि पंखुड़ी को पीसीओडी की समस्या थी और उसके बाद 32 साल की उम्र में वह अपने बच्चों को जन्म देने वाली है। इसके साथ ही बता दें की पंखुड़ी और गौतम जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाले है औऱ दोनो नो फरवरी 2018 में शादी रचाई थी।

Pankhuri Awasthy PC- Social Media
Pankhuri Awasthy PC- Social Media

 

ये भी पढ़े: दीपिका ने शेयर किया अपना स्किन केयर रूटीन, प्रेगनेंसी में हर महिला के लिए जरूरी

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT