होम / जंग के बीच इन हॉलीवुड सेलिब्रेटी ने की टिप्पणी, उठाने पड़े ये नुकसान

जंग के बीच इन हॉलीवुड सेलिब्रेटी ने की टिप्पणी, उठाने पड़े ये नुकसान

Deepika Gupta • LAST UPDATED : November 23, 2023, 12:12 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Hollywood News : इजराइल-हमास जंग के बीच,असंवेदनशील या आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट के कारण कई हॉलीवुड की फेमस हस्तियों का नामांकन रद्द कर दिया गया है। बता दें हमास ने 7 नवंबर को इजराइल पर अचानक से हमला किया, जिसमें एक हजार से ज्यादा लोग मारे गए और 240 से अधिक बंधकों को गाजा पट्टी पर ले गए। इजराइल ने कई हवाई हमलों से जवाब दिया। बता दें मिया खलीफा और मेलिसा बर्रेरा का नाम भी शामिल है।

 मिया खलीफा

एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा को सोशल मीडिया पर हमास आतंकवादियों को ‘स्वतंत्रता सेनानी’ कहने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा। 30 साल की व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर कहा, क्या कोई फिलिस्तीन में स्वतंत्रता सेनानियों से कह सकता है कि वे अपने फोन पलटें और क्षैतिज फिल्म बनाएं।

मेलिसा बर्रेरा

अभिनेत्री मेलिसा बर्रेरा को इजराइल-हमास संघर्ष पर सोशल मीडिया पोस्ट की एक श्रृंखला के कारण स्पाईग्लास मीडिया के स्क्रीम VII से हटा दिया गया है। उन्हें उनके उन पोस्टों के मद्देनजर निकाल दिया गया था जहां उन्होंने फिलिस्तीनी मुद्दे के लिए समर्थन व्यक्त किया था। उन्होंने हमास के हमले के बाद हुई इजरायली कार्रवाई की भी आलोचना की।

नूह श्नैप्प

स्ट्रेंजर थिंग्स के अभिनेता नूह श्नैप्प संघर्ष पर अपने बयान के लिए आलोचनाओं के घेरे में आ गए। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आंशिक रूप से कहा, “आप या तो इजराइल के साथ खड़े हैं या आप आतंकवाद के साथ खड़े हैं।

सेलेना गोमेज

जबकि सेलेना गोमेज़ ने निर्दोष नागरिकों के खिलाफ हिंसा की निंदा की, उन्होंने यह भी कहा कि उनका मानना ​​​​है कि इंटरनेट पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले लोगों में से एक होने के बावजूद उनकी पोस्ट से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। ऐसे में वह काफी समय तक इस मामले पर चुप रहीं।

ये भी पढ़ें Arif Alvi Statement: फिलिस्तीन के इस मुद्दे पर पाकिस्तानी राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT