होम / सजा के हकदार हैं ये लोग, लोकसभा चुनाव में वोट ना देने वालों पर Paresh Rawal का निशाना -Indianews

सजा के हकदार हैं ये लोग, लोकसभा चुनाव में वोट ना देने वालों पर Paresh Rawal का निशाना -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 20, 2024, 2:28 pm IST
ADVERTISEMENT
सजा के हकदार हैं ये लोग, लोकसभा चुनाव में वोट ना देने वालों पर Paresh Rawal का निशाना -Indianews

Paresh Rawal vote in Lok Sabha Elections

India News (इंडिया न्यूज़), Paresh Rawal vote in Lok Sabha Elections: जैसे ही 2024 के लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण का मतदान शुरू हुआ, बॉलीवुड के जाने माने एक्टर परेश रावल ने सोमवार सुबह मुंबई के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डालकर अपने लोकतांत्रिक कर्तव्य का पालन किया। वह लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के शुरुआती मतदाताओं में से थे। वोट डालने के बाद परेश ने मीडिया से बातचीत की और चुनाव में भाग लेने के महत्व पर जोर दिया। एक्टर ने कहा, “तब आप कहेंगे, सरकार यह नहीं करती है, वह नहीं करती है… अगर आप आज वोट नहीं देंगे, तो आप जिम्मेदार होंगे, सरकार नहीं,”

प्रेग्नेंट पत्नी Deepika Padukone संग वोट डालने पहुंचे Ranveer Singh, एक्ट्रेस ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट -Indianews

सजा के हकदार हैं ये लोग

परेश ने मतदान से अनुपस्थित रहने वालों के लिए दंड लागू करने का भी सुझाव दिया। उन्होंने कहा, “मतदान न करने वालों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए, जैसे कर में वृद्धि या कोई और सज़ा।” इससे पहले दिन में, अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, सान्या मल्होत्रा, राजकुमार राव और जान्हवी कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों को भी मुंबई में अपने-अपने मतदान केंद्रों पर लोकतांत्रिक प्रक्रिया के प्रति अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करते हुए देखा गया था।

दादी Suchitra Sen के आइकॉनिक पोज में दिखीं Raima Sen, देखें तस्वीरें -Indianews

मुंबई की छह लोकसभा सीटों पर चुनाव

लोकसभा चुनाव का पांचवां चरण सात चरण की चुनावी प्रक्रिया का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जिसमें सभी नागरिकों के लिए एक सहज और सुरक्षित मतदान अनुभव की व्यवस्था की गई है। चल रहे लोकसभा चुनाव 2024 के चरण 5 के लिए मुंबई की छह लोकसभा सीटों पर चुनाव चल रहे हैं। इसमें मुंबई उत्तर, मुंबई उत्तर पश्चिम, मुंबई उत्तर पूर्व, मुंबई उत्तर मध्य, मुंबई दक्षिण और मुंबई दक्षिण मध्य शामिल हैं।

इसके अतिरिक्त, इस चरण में भाग लेने वाले महाराष्ट्र के दूसरे क्षेत्रों में धुले, डिंडोरी, नासिक, कल्याण, पालघर, भिवंडी और ठाणे शामिल हैं। महाराष्ट्र, 48 लोकसभा सीटों के साथ, उत्तर प्रदेश के बाद संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों के मामले में दूसरा सबसे बड़ा राज्य है।

Mr and Mrs Mahi से दूसरा नया गाना Agar Ho Tum हुआ आउट, जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की दिखी खूबसूरत केमिस्ट्री -Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT