होम / Sky Force : इन सितारों ने बढ़ाया वीर पहाड़िया का उत्साह, इस फिल्म से करेंगें बॅालीवुड में डेव्यु

Sky Force : इन सितारों ने बढ़ाया वीर पहाड़िया का उत्साह, इस फिल्म से करेंगें बॅालीवुड में डेव्यु

Babli • LAST UPDATED : October 2, 2023, 3:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Sky Force , दिल्ली: आज फिल्म स्काई फोर्स का हाल ही में आधिकारिक तौर पर घोषणा की गई हैं। जिसमें अक्षय कुमार एहम किरदार में नजर आने वाले हैं। यह कहानी प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री के समय में पाकिस्तान के खिलाफ भारत के पहले और सबसे घातक हवाई हमले के इर्द-गिर्द घूमती है। घोषणा के साथ रिलीज की तारीख का खुलासा करने वाला एक वीडियो भी शेयर किया गया हैं। अभिनेता वीर पहाड़िया फिल्म में एक एहम किरदार में नजर आने वाले हैं। जिसके बाद जान्हवी कपूर, ख़ुशी कपूर और भाई शिखर पहाड़िया ने, वीर के लिए उनका उत्साह बढाने के लिए उनके चीयरलीडर्स बन गए हैं।

वीर पहाड़िया की स्काई फ़ोर्स के लिए उत्साह

2 अक्टूबर को गांधी जयंती और पूर्व प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर, फिल्म निर्माताओं ने फिल्म स्काई फोर्स की घोषणा की। वीर पहरिया फिल्म में अपनी युवा ऊर्जा और अपनी अभिनय कौशल को दिखाने के लिए तैयार हैं और उन्हें अपने मित्रों से हार्दिक शुभकामनाएं मिल रही हैं। जान्हवी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “यह होने जा रहा है, इंतजार नहीं कर सकती @वीरपहारिया6।”

वहीं ख़ुशी कपूर ने भी अपना उत्साह व्यक्त करते हुए लिखा, “आपके लिए बहुत उत्साहित हूँ!! @वीरपहारिया6।”

वीर के भाई और जान्हवी के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए हार्ट आई इमोजी के साथ अपना उत्साह व्यक्त किया।

फिल्म स्काई फोर्स के बारे में और जानें

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर घोषणा वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा , “आज गांधी-शास्त्री जयंती के दिन सारा देश कह रहा है- जय जवान, जय किसान, जय विज्ञान, जय अनुसंधान जयंती, #स्काईफोर्स की अविश्वसनीय कहानी की घोषणा करने के लिए आज से बेहतर कोई दिन नहीं है: भारत के पहले और सबसे घातक हवाई हमले की हमारी अनकही कहानी। कृपया इसे प्यार दें। जय हिंद, जय भारत. 🇮🇳 जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान द्वारा प्रस्तुत, स्काई फोर्स 2 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.