होम / Odisha Train Tragedy: इन सितारों ने ट्वीट कर रेल हादसे पर दिखाया दुख, ट्वीट हो रहें है वायरल

Odisha Train Tragedy: इन सितारों ने ट्वीट कर रेल हादसे पर दिखाया दुख, ट्वीट हो रहें है वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : June 4, 2023, 12:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Odisha Train Tragedy, दिल्ली: शुक्रवार को ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे में 288 लोगों की जान चली गई और 900 लोग घायल होने की खबर भी सामने आई है। बता दें की 20 साल बाद यह दुनिया में हुआ सबसे बड़ा रेल हादसा माना जा रहा है। वहीं देश में ही नहीं दुनियाभर से लोग इस हादसे पर दुख व्यक्त कर रहे हैं और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस हादसे से काफी दुखी हो चुके हैं। जिसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, वरुण धवन और विराट कोहली, सोनू सूद जैसे सितारों ने इस हादसे पर दुख जताते हुए ट्वीट किया हैं।

सितारों ने ट्वीट कर जताया दुख

इस ट्रेन हादसे से दुनियाभर में दुख का माहौल बन गया है। ऐसे में इस हादसे को लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी अपना दुख सामने रखा है।

वहीं अनुष्का शर्मा ने ट्वीट किया, ‘ओडिशा में ट्रेन हादसे की खबर से दिल टूट गया। भावभीनी श्रद्धांजलि’

सुनील शेट्टी ने दुख दिखते हुए ट्वीट किया, ‘ओडिशा में दुखद कोरोमंडल एक्सप्रेस दुर्घटना और जनहानि की बेहद दुखद खबर, इस दुख की घड़ी में मृतकों के परिवारों को मेरी भावभीनी संवेदना देता हूं, इस कठिन समय में, आइए हम एक दूसरे को समर्थन और शक्ति प्रदान करते हुए एक साथ खड़े हों, मैं मेरे सभी प्रशंसकों से अपील करता हूं’

काजोल का भी दुख सामने आया है और उन्होंने लिखा, ‘मेरा दिल और प्रार्थना उन लोगों के साथ है जो कल ट्रेन दुर्घटना से प्रभावित हुए हैं.. गहरी संवेदना और प्रार्थना’

वहीं अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, ‘ओडिशा में दर्दनाक ट्रेन हादसे के दृश्य देखकर दिल दहल जाता है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना। इस कठिन समय में प्रभावित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं और संवेदनाएं’

अनन्या पांडे ने भी ट्वीट कर देखाया दुख “ओडिशा में विनाशकारी ट्रेन दुर्घटना से प्रभावित सभी लोगों के साथ मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं हैं। इस कठिन समय के दौरान हार्दिक संवेदना भेजना”

कृति सनोन ने भी किया ट्वीट “दुखद ओडिशा ट्रेन दुर्घटना के बारे में सुनकर दिल टूट गया। मेरा दिल और प्रार्थना उन लोगों के साथ है जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है। शक्ति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना”

विराट खोली का ट्वीट “ओडिशा में दुखद ट्रेन दुर्घटना के बारे में सुनकर दुख हुआ। मेरे विचार और प्रार्थनाएं उन परिवारों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।”

रितेश देशमुख का ट्वीट “#OdishaTrainAccident के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ .. उन परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

हेमा मालनी ने का भी देखा दुख “ओडिशा में हुए भीषण ट्रेन हादसे ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। मेरी संवेदना उन सभी पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ है जो इस आकस्मिक आपदा से दुखी हैं जिसने इतने सारे जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है। ईश्वर उन्हें इस त्रासदी से निपटने की शक्ति दे”

 

ये भी पढे़: ईशा अंबानी की बेटी आदिया की वीडियो आई सामने, दिखा पूरा चेहरा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT