होम / 'उन्हें भी मौका मिलना चाहिए…' Mumtaz ने पाकिस्तानी कलाकारों के लिए उठाई आवाज -Indianews

'उन्हें भी मौका मिलना चाहिए…' Mumtaz ने पाकिस्तानी कलाकारों के लिए उठाई आवाज -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 22, 2024, 12:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mumtaz, दिल्ली: कुछ दिन पहले मुमताज अपनी बहन मल्लिका के साथ पाकिस्तान गई थीं। 60 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पाकिस्तानी सितारों और शास्त्रीय गायकों के साथ कई तस्वीरें और रील पोस्ट कीं। हाल ही मे अपने एक इंटरव्यू में, उन्होंने पड़ोसी देश में पाकिस्तानी कलाकारों के आतिथ्य के बारे में बात की। उन्होंने पाकिस्तानी गायकों और सितारों पर से बैन हटाने की जरूरत पर भी जोर दिया।

  • पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन हटाने पर मुमताज
  • इन सितारों की तारीफ में बाधे पुल

पोस्टपार्टम पर छलका पाक एक्ट्रेस Zara Noor Abbas का दर्द, नौसिखिया मांओं को दी ये सलाह -Indianews

पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन हटाने पर मुमताज

मुमताज ने बताया कि कैसे फवाद खान ने उनके लिए एक पूरा रेस्तरां बुक कर दिया था। उन्होंने यह भी याद किया कि अस्वस्थ होने के बावजूद राहत फतेह अली खान ने उनके लिए एक गाना गाया था। एक्ट्रेस ने अपने हालिया पाकिस्तान दौरे से प्रसिद्ध शास्त्रीय गायक गुलाम अली के साथ एक तस्वीर साझा की थी। मुमताज ने कहा कि उन्हें अपनी यात्रा के दौरान बहुत खास महसूस हुआ, “वो लोग हम लोगों से बिल्कुल अलग नहीं हैं।” मैं जहां भी गई, लोग मुझे और मेरी बहन को प्यार और उपहार देने के लिए आगे आये। एक कलाकार इससे ज्यादा और क्या चाहता है? वे मेरी सारी फिल्में, मेरे सारे गाने जानते थे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumtaz Actress (@mumtaztheactress)

लिप फिलर की अफवाहों के बीच BJP को सपोर्ट करने पहुंची Esha Deol, शेयर किया वीडियो -Indianews

‘उन्हें यहां आकर काम करने की अनुमति दी जानी चाहिए।’ वे प्रतिभाशाली हैं। मैं मानती हूं कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। लेकिन उन्हें भी मौका मिलना चाहिए’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumtaz Actress (@mumtaztheactress)

मुमताज के बारे में

मुमताज ने 60 और 70 के दशक की कई पॉपुलर हिंदी फिल्मों में काम किया हैं। उन्होंने 11 साल की उम्र में सोने की चिड़िया से अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने राजेश खन्ना अभिनीत दो रास्ते, देव आनंद की हरे रामा हरे कृष्णा और फ़िरोज़ खान की अपराध जैसी फेमस फिल्मों में भी काम किया है। मुमताज की बेटी नताशा माधवानी की शादी फिरोज के बेटे फरदीन खान से हुई है।

Varun Dhawan की पत्नी Natasha Dalal की हुई गोद भराई, जश्न में शामिल हुए ये सेलेब्स -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.