होम / अबू धाबी में BAPS मंदिर के उद्घाटन का हिस्सा बनकर 'धन्य' हुए ये एक्टर, सोशल मीडिया पर बया की खुशी

अबू धाबी में BAPS मंदिर के उद्घाटन का हिस्सा बनकर 'धन्य' हुए ये एक्टर, सोशल मीडिया पर बया की खुशी

Babli • LAST UPDATED : February 15, 2024, 11:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar-Vivek Oberoi, दिल्ली: अक्षय कुमार बुधवार को संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी में बोचासनवासी अक्षर पुरूषोत्तम स्वामीनारायण संस्था (BAPS) मंदिर के उद्घाटन के दौरान फिल्म मेकर मधुर भंडारकर, एक्टर विवेक ओबेरॉय और संगीतकार शंकर महादेवन के साथ शामिल हुए थे। बसंत पंचमी पर अबू धाबी में पहले हिंदू मंदिर के उद्घाटन समारोह में भाग लेने के बाद, अक्षय ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अबू धाबी में मंदिर की एक तस्वीर साझा की और इसके भव्य उद्घाटन पर खुशी व्यक्त की।

BAPS मंदिर के उद्घाटन में शामिल होने पर अक्षय

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, “अबू धाबी में बीएपीएस स्वामीनारायण मंदिर के उद्घाटन का हिस्सा बनकर धन्य हूं। क्या ऐतिहासिक क्षण है!!” उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “अक्षय को दर्पण प्रतिबिंब में देखा।” सफ़ेद एथनिक पोशाक पहने अभिनेता, उनके द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रहे थे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

विवेक ओबेरॉय ने बया की खुशी

विवेक ओबेरॉय बुधवार, 14 फरवरी को अबू धाबी में बीएपीएस मंदिर के उद्घाटन में शामिल हुए। एएनआई के साथ अपना अनुभव साझा करते हुए विवेक ओबेरॉय ने कहा, “यह अविश्वसनीय और प्रेरणादायक है… सबसे खूबसूरत बात तब थी जब पीएम मोदी ने कहा कि वह मां भारती की पूजा करते हैं। यह एक ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण दिन है। हम इसका हिस्सा बनकर विनम्र और सम्मानित महसूस कर रहे हैं।”

मंदिर के उद्घाटन पर पहुंचे सितारे

उद्घाटन समारोह में मधुर भंडारकर, शंकर महादेवन और विवेक ओबेरॉय ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। शंकर ने भव्य उद्घाटन के बारे में कहा, “यहां अबू धाबी में जो महाकाव्य घटना हुई है। कुछ ऐसा जिसके बारे में मुझे लगता है कि हम केवल सपना देख सकते हैं और सपना सच हो गया है। यहां एक सुंदर मंदिर बना है। और आज इसका उद्घाटन उनके हाथों हुआ।” हमारे प्रधान मंत्री। और यह इतना सुंदर मंदिर है और यह यूएई सरकार का भी हमारी संस्कृति के साथ हाथ मिलाने के लिए वास्तव में महान है। हमारे पास आज ऐसी ऐतिहासिक घटना हो रही है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कही ये बात

उद्घाटन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ”यूएई, जो अब तक बुर्ज खलीफा, फ्यूचर म्यूजियम, शेख जायद मस्जिद और अन्य हाई-टेक इमारतों के लिए जाना जाता था, अब उसने अपनी पहचान में एक और सांस्कृतिक अध्याय जोड़ लिया है। मुझे विश्वास है कि” आने वाले समय में यहां बड़ी संख्या में श्रद्धालु आएंगे।”

“इससे यूएई आने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ेगी और लोगों के बीच आपसी संपर्क भी बढ़ेगा। मैं पूरे भारत और दुनिया भर में रहने वाले लाखों भारतीयों की ओर से राष्ट्रपति मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान का दिल से आभार व्यक्त करता हूं।” और संयुक्त अरब अमीरात सरकार, “प्रधानमंत्री ने कहा।

 

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IMD Weather Updates: दिल्ली में पारा 47 के पार, इन राज्यों में हीटवेव का अलर्ट, केरल में होगी झमाझम बारिश-indianews
कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए Heeramandi के ये एक्टर, पार्टी में आने की बताई वजह – Indianews
Kolkata High Court: बचपन से जवानी तक RSS में रहा, अपने रिटायरमेंट पर बोले कलकत्ता HC के जज चित्तरंजन दास-Indianews
Shilpa Shetty Kundra ने बेटे Viaan को किया बर्थडे विश, खास तस्वीर की शेयर – Indianews
Canada News: टिकटॉक फेम जुड़वा बहन ने झूठ बोल कर ऑफिस से ली छुट्टी, मजेदार अंदाज में मैनेजर के सामने फूटा भांडा- indianews
School Closed: इस राज्य में आज से 1.5 महिने के लिए बंद हुए स्कूल, जानिए क्या है इसका कारण-Indianews
Arbaaz ने लुटाया पत्नी Sshura पर प्यार, पोस्ट पर फैंस ने रिएक्ट – Indianews
ADVERTISEMENT