होम / Deva में इस एक्टर की धमाकेदार एंट्री ने किया सबको हैरान, Shahid Kapoor को टक्कर देने के लिए कर रहे हैं कड़ी मशक्कत- India News

Deva में इस एक्टर की धमाकेदार एंट्री ने किया सबको हैरान, Shahid Kapoor को टक्कर देने के लिए कर रहे हैं कड़ी मशक्कत- India News

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : June 3, 2024, 5:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), This Bollywood actor compete with Shahid Kapoor बैक टू बैक धमाकेदार फिल्मे देने के बाद भी बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक्टर को इन दिनों उनकी फिल्मो की सक्सेस के लिए खूब सराहना मिल रही हैं और इस बात में कोई दो राह भी नहीं की अपनी इन सभी ब्लॉक बास्टर फिल्म्स के लिए शाहिद ने कितनी मेहनत की हैं।

इसके बाद फिर एक बार एक्टर अपनी अगली पेशकश ‘देवा’ (Deva) के लिए कमर कस चुके हैं। जहाँ एक ओर अबतक फिल्म में सिर्फ शाहिद की ही चर्चा हो रही थी तो वही अब इस श्रेणी में एक और नाम ने अपनी जगह बना ली हैं।

Varun Dhawan के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान! मुंबई में हिंदूजा अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए एक्टर, देखें वीडियो -India News

कौन देगा शाहिद को टक्कर

जी हाँ….! अब इस फिल्म में एक और कलाकार की एंट्री हो चुकी हैं जो शाहिद को बराबरी की टक्कर देने को तैयार हैं। फिल्म निर्देशक रोशन एंड्रयूज (Rosshan Andrrews) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘देवा’ में शाहिद कपूर फुल ऑन एक्शन करते हुए नज़र आएंगे।

सड़क दुर्घटना के बाद Raveena Tandon के समर्थन में उतरीं Kangana Ranaut, पोस्ट शेयर कर की निंदा -IndiaNews

अबतक फिल्म के जितने भी पोस्टर्स को आउट किया गया हैं उन सभी को दर्शको का काफी प्यार मिल रहा हैं। फैंस को उनका ये नया लुक बेहद पसंद आ रहा हैं। तो वही इस फिल्म में अब शाहिद को टक्कर देने एक और बॉलीवुड अभिनेता आ चुका है। यह कोई और नहीं बल्कि ‘थप्पड़’ एक्टर पावेल गुलाटी (Pavail Gulati) हैं।

Kartik Aaryan ने जिम से वेट लिफ्टिंग करते हुए वीडियो किया शेयर, चंदू चैंपियन ने ऐसे लोगों को किया प्रेरित -IndiaNews

देवा में हुई इस नई एक्टर की एंट्री

‘थप्पड़’, ‘दोबारा’ और ‘गुडबाय’ जैसी फिल्मों में अपना कमाल दिखा चुके ‘पावेल गुलाटी’ पहली बार बड़े पर्दे पर एक अलग भूमिका निभाते नज़र आएंगे। बता दे कि ‘देवा’ में एक्टर एक पुलिस मैन की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। अपनी इस भूमिका को और बहतरीन बनाने के लिए पावेल ने दिन-रात एक कर साबित कर दिया हैं की वह हर किरदार में खुद को फिट कर सकते हैं। फिल्म के लिए उन्हें फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की जरूरत है, जिसके लिए वह कड़ी मेहनत तक कर रहे हैं।

Uorfi Javed ने अपने सूजे हुए चेहरे की तस्वीरें शेयर कर जताई चिंता, आलोचना करने वाले लोगों को दिया करार जवाब -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.