होम / सलमान खान की गोद में लटकता ये बच्चा अब है बॉलीवुड का फेमस एक्टर, एक एक्ट्रेस संग भी अफेयर की हैं खबरें

सलमान खान की गोद में लटकता ये बच्चा अब है बॉलीवुड का फेमस एक्टर, एक एक्ट्रेस संग भी अफेयर की हैं खबरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 22, 2023, 4:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), On Salman Khan Shoulder is Bollywood Actor, मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ईद के मौके पर आज ये फिल्म रिलीज़ हो गई है। बता दें कि सलमान खान के फैन्स उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सलमान खान से जुड़ी छोटी से छोटी चीज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। खासकर, उनकी थ्रोबैक फोटोज़ को खूब पसंद किया जाता है। सलमान खान की ऐसी ही एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि, इस फोटो में आपको सलमान खान की गोदी में नज़र आ रहे छोटे बच्चे को पहचानना है।

सलमान खान ने शेयर की गोदी में लटकते एक बच्चे की फोटो

सामने आई इस फोटो में आप देख सकते हैं कि सलमान ने अपनी गोदी में एक छोटे बच्चे को लिया हुआ है। खुद सलमान ने इस फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “कल लॉन्च किया जा रहा है, कल देखते हैं ये लड़का आज कैसे दिखता है।” क्या आप बता सकते हैं कि ये बच्चा आखिर कौन है? हिंट के लिए बता दें माना जा रहा है कि ये बच्चा आज के टाइम में फिल्म ‘दबंग’ में सलमान खान की हीरोइन रह चुकीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को डेट कर रहें हैं।

डबल XL में नजर आए थे जहीर इकबाल

बताया जा रहा है कि ये बच्चा और कोई और नहीं बल्कि जहीर इकबाल हैं। हालांकि, नाम की अभी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट्स में लोग इस बच्चे का नाम जहीर इकबाल बता रहें हैं। जहीर इकबाल एक जाने-माने एक्टर हैं। वो फिल्म नोटबुक में अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। इसके साथ ही वो हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के साथ डबल XL में नजर आए हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारत को मिली खुशखबरी, ईरान ने इजराइली जहाज से बंधक बनाए सभी नागरिकों को छोड़ा
चाऊमीन खिलाया फिर नशीली दवा, बिस्तर पर लिटाकर पति ने दोस्तों के साथ किया ऐसा; सिहर जाएंगे आप
Sanjay Nirupam: पूर्व कांग्रेस नेता संजय निरुपम अपनी पत्नी और बेटी के साथ एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना में हुए शामिल-Indianews
वास्तु दोष हटाने के नाम पर करता रहा बलात्कार और ब्लैकमेल, खुद को बताया वास्तु एक्सपर्ट
खुशी कपूर ने बहन Janhvi Kapoor को अपने न्यूयॉर्क अपार्टमेंट से निकलाने की दी धमकी, एक्ट्रेस ने की थी ये गड़बड़ -Indianews
Face Roller: ग्लोइंग और यंग स्किन के लिए रोजाना इस ब्यूटी टूल का करें इस्तेमाल, मिलेंगे ये ढेरों फायदे -Indianews
MI VS KKR Toss Update: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, दोखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
ADVERTISEMENT