होम / फेमस कलाकारों के साथ ये डायरेक्टर बनना चाहते थे फिल्म, इस वजह से ख्वाब रहा अधूरा

फेमस कलाकारों के साथ ये डायरेक्टर बनना चाहते थे फिल्म, इस वजह से ख्वाब रहा अधूरा

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : July 2, 2024, 10:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), S.Shankar: टॉलीवुड के एक्टर ने लोगों के दिलों मे अपनी एक्टिंग से अलग ही जगह बना ली है। लोग उनके एक्टिंग से लेकर उनकी स्टोरीज सब चीजों को काफी पसंद करते है। धीरे-धीरे साउथ इंडस्ट्री बॉलीवुड को भी पीछे छोड़ रहा है। लोग बॉलीवुड की फिल्मों से ज्यादा साउथ की फिल्मों को पसंद करते है। 2023 में रीलीज हुई के.जी.एफ-2 ने तो लोगों को अपना दिवाना ही बना दिया था और लोगों को अब अल्लु अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2: दी रुल का इंतजार है। साउथ इंडस्ट्री ने सिर्फ आज से ही नहीं बल्कि काफी पहले से लोगो के दिलों में अपनी जगह बना के रखी है।

ऐसे ही साउथ के मशहूर निर्देशक एस शंकर ने इंडियन ( हिंदुस्तानी), एंधिरन ( रोबोट), नायक, शिवाजी: द बॉस, आई और कई अन्य जैसी मशहूर फ़िल्में देकर दुनिया के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है। एस शंकर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने एक ड्रीम के बारे में लोगो को बताया जिसको वह पूरा नहीं कर पाए थे।

Delhi Crime: दुकान से सामान न खरीदने पर ग्राहक को मिली सजा, बीच सड़क पर चाकू घोंपकर दुकानदार ने की हत्या

एस शंकर का ख्वाब

उस इंटरव्यू में एस शंकर से पूछा गया की उनके मन में कभी प्रसिध्द कलाकारों को एक साथ लेकर फिल्म बनाने के बारे विचार आया था क्योंकि यह स्पाई यूनिवर्स, कॉप यूनिवर्स, हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का समय है इस पर दिग्गज निर्देशक ने अपने जवाब में कहा की 2008 में रोबोट फिल्म की शूटिंग के दौरन उनके मन में हिंदुस्तानी, शिवाजी और ‘एक दिन का मुख्यमंत्री’ (नायक) को एक साथ लाने का विचार आया था लेकिन वह अपने इस सपने को पूरा नहीं कर पाए थे।

Bigg Boss OTT 3 से बाहर हुई Payal Malik, घर वालों पर लगाया बड़ा आरोप

क्यों शंकर नहीं कर पाए अपने इस सपने को पूरा?

शंकर ने अपने उस इंटरव्यू में ऐसा ना कर पाने की वजह भी बताई है। उन्होनें कहा की ”मैंने अपने इस विचार को अपने सहायकों को बताया था लेकिन उनकी कोई भी प्रतिक्रया नहीं रही ”। उन्होनें आगे बताया की मैंने दो अन्य मुख्य तकनीशियनों को भी बताया लेकिन वह बस मुस्कुराकर चले गए। उन्होनें आगे कहा की शायद उनको मेरा यह विचार अच्छा नही लगा।

बारबाडोस में कर्फ्यू के बीच आई खुशखबरी, इस दिन स्वदेश लौट पाएगी टीम इंडिया

शंकर ने फिल्म निर्माताओं को अपने मन की सुनने के लिए कहा

शंकर ने आगे फिल्म निर्माताओं को अपने मन की सुनने की सलहा दी। शंकर ने कहा की वह किसी की भी ना सुने और अपने मन में आए विचार को पूरा करें। उन्होनें आगे कहा की जो दिमाग में आए उसे कर डालिए क्योकिं जो पहले करता है उसे श्रेय मिलता हैं नहीं तो उसे कोई और कर लेता हैं। उस समय यह मेरे दिमाग में था। अगर उन्होंने मुझे प्रेरित किया होता और कहा होता की सर, यह एक अच्छा विचार है। तो मैं उस समय एक स्क्रिप्ट बना लेता।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कौन है ईशा अंबानी की खूबसूरत सास Swati Piramal? PM के साथ कर चुकी हैं काम
Hardik के रोने का नहीं पड़ा फर्क, ना दी टीम इंडिया को बधाई, आखिर क्यों चुप है Natasa Stankovic
Swami Vivekananda Death Anniversary: पीएम मोदी ने स्वामी विवेकानंद को दी श्रद्धांजलि, आज पुण्यतिथि पर जानें उनसे जुड़े ये 5 बड़े फैक्ट्स  
Hina Khan Cut Hair: कीमोथैरेपी के दौरान हिना ने कटवा दिए बाल, वीडियो में दिखा रोती हुई मां का बुरा हाल
Virat Kohli: किंग कोहली ने अपने परिवार से की मुलाकात, देखें तस्वीर
Baba Bageshwar Birthday: कश्मीर की कालीन, वृंदावन के फूल, 12 करोड़ का खर्च, देखें कैसे सजाया जाता है Dhirendra Shastri का भव्य दरबार
एक या दो नहीं 550 बच्चों का पिता है ये 40 साल का शख्स, दूसरे देशों में भिखारी है संतान
ADVERTISEMENT