होम / Happy Birthday Sonu Sood: इस तरह से सोनू सूद के हार्डकोर फैंस उनके जन्मदिन को मनाएंगे और भी ज़्यादा यादगार!

Happy Birthday Sonu Sood: इस तरह से सोनू सूद के हार्डकोर फैंस उनके जन्मदिन को मनाएंगे और भी ज़्यादा यादगार!

Simran Singh • LAST UPDATED : July 30, 2023, 1:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sobhita Dhulipala, दिल्लीपिछले कुछ वर्षों में सोनू सूद जनता के लिए आशा और सशक्तिकरण के प्रतीक के रूप में उभरे हैं, खासकर कोविद-19 महामारी के भीषण काल के दौरान। वंचितों की सहायता के उनके अथक प्रयासों ने उन्हें लाखों लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान दिलाया है। 30 जुलाई 2023 को देश आम आदमी के इस सच्चे ‘मसीहा’ का जन्मदिन सचमुच उल्लेखनीय तरीके से मनाएगा। उनके परोपकारी कार्यों के मद्देनजर उनके प्रशंसकों ने एक्टर के विशेष दिन पर समाज को अपनी तरफ से कुछ वापस देने का बीड़ा उठाया है।

जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए सोनू सूद के अथक समर्पण से प्रेरित होकर, उनके फैंस ने उनके जन्मदिन को मनाने के लिए बड़े पैमाने पर रक्तदान अभियान का आयोजन किया है। इसके लिए देश भर में आश्चर्यजनक रूप से 800 से 900 ब्लड कैम्प्स स्थापित किए गए हैं। यह इशारा न केवल उनके प्रिय अभिनेता के जन्मदिन के जश्न का प्रतीक है बल्कि लोगों के कल्याण के प्रति उनकी निस्वार्थ प्रतिबद्धता को भी दर्शाता है।

लेकिन सोनू सूद के प्रशंसकों के लिए जश्न यहीं नहीं रुकता। रक्तदान अभियान के अलावा, उनमें से कुछ फैंस तो वंचितों को भोजन वितरित करके एक्टर के प्रति अपना प्यार और सम्मान दर्शा रहे हैं। फ़ूड डोनेशन ड्राइव सूद के प्रति लोगों के प्यार और प्रशंसा का एक और प्रतिबिंब है।

इस बीच, सोनू सूद की अपनी कला और समाज के कल्याण दोनों के प्रति प्रतिबद्धता निरंतर बनी हुई है। अपने परोपकारी कार्यों से सोनू लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला कर संतुष्टि महसूस कर रहे हैं। साथ ही वह अपनी आगामी एक्शन से भरपूर फिल्म फ़तेह के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने हेतु पूर्ण रूप से तैयार हैं।

 

ये भी पढ़े: शोभिता धूलिपाला ने रनवे पर लगाई आग, चमकती पोशाक में आई नजर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT