होम / Hrithik और Ranbir ने इस तरह किया अपनी पार्टनर का भिड़ से बचाव, देखें वीडियो -Indianews

Hrithik और Ranbir ने इस तरह किया अपनी पार्टनर का भिड़ से बचाव, देखें वीडियो -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 29, 2024, 10:08 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Hrithik-Saba and Ranbir-Alia: कल रात, हमने बॉलीवुड की दो सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी को मुंबई की सड़कों पर एक साथ आते देखा। फैंस तब पागल हो गए जब उनकी रविवार की रात एक शानदार रात में बदल गई जब उन्होंने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, ऋतिक रोशन, सबा आजाद, जूनियर एनटीआर, उनकी पत्नी करण जौहर और अयान मुखर्जी को एक साथ पार्टी करने के लिए आते देखा।

यह वॉर 2 और ब्रह्मास्त्र क्रॉसओवर था जिसकी जीवन में किसी को उम्मीद नहीं थी। हमने आपको पहले ही एक झलक दे दी है कि कैसे ये सितारे मुंबई के एक रेस्तरां में उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए तैयार फैंस के बीच पहुंचे हैं।

  • रणबीर कपूर ने किया आलिया भट्ट का बचाव
  • ऋतिक रोशन ने किया सबा आजाद का बचाव
  • कार तक इस तरह पहुचाया

फिल्म प्रमोशन में एक आदमी की इस हरकत पर भड़की Lara Dutta, लात-घूंसे से की पिटाई -Indianews

रणबीर कपूर ने किया आलिया भट्ट का बचाव

पहले वीडियो में, हम रणबीर कपूर को देख सकते हैं, जो पूरी तरह से काले रंग के आउटफिट में दिख रहे थे, पहले रेस्तरां से बाहर निकलते हैं और आलिया भट्ट को रेस्तरां से बाहर निकलने का इंतजार करते हैं। बाद में, उसने उसका हाथ पकड़ा, उसे अपने आगे खींच लिया और उसे भीड़ से बचाया। आरके ने पीछे से उसकी सुरक्षा सुनिश्चित की और सुनिश्चित किया कि वह कार में सुरक्षित बैठे। झकझोर देने वाला वीडियो भारी भीड़ का सबूत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कौन हैं बॉक्सिंग ऐप मेकर और भारतीय मूल के अरबपति की पत्नी Erika Hammond? -Indianews

ऋतिक रोशन ने किया सबा आजाद का बचाव

दूसरी ओर, ऋतिक रोशन, सबा आज़ाद के साथ रेस्तरां से बाहर निकले और भीड़ को देखकर, उन्होंने उन्हें अपनी बाहों में पकड़ लिया और कार तक ले गए। बता दें की, अयान मुखर्जी वह हैं जो ब्रह्मास्त्र त्रयी और युद्ध 2 दोनों को डायरेक्ट कर रहे हैं। ऐसा लग रहा था कि दोनों ब्रह्मांड वास्तविक जीवन में एक साथ आए थे और फैंस को रविवार की रात को इससे बेहतर दृश्य आनंद की उम्मीद नहीं थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अरनमनई 4 के सेट से Tamannaah Bhatia ने शेयर की तस्वीरें, डरावने लुक में दिखीं एक्ट्रेस -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT