होम / Chitrangada Singh: चित्रांगदा सिंह की गोरी और बेदाग त्वचा का ये है राज,आप भी करें इस्तेमाल

Chitrangada Singh: चित्रांगदा सिंह की गोरी और बेदाग त्वचा का ये है राज,आप भी करें इस्तेमाल

Simran Singh • LAST UPDATED : June 1, 2023, 2:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Chitrangada Singh, दिल्ली: वैसे तो बॉलीवुड में कई चेहरे हैं। जिनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं लेकिन कुछ चेहरे ऐसे हैं जिनकी खूबसूरती की मिसाल हर कोई देता है। ऐसे ही खूबसूरत चेहरों में से एक हैं चित्रांगदा सिंह।

चित्रांगदा सिंह अपने बोल्ड, ब्यूटिफुल और अट्रैक्टिव लुक्स के साथ जहां भी जाती हैं, सुर्खियों में आ जाती हैं। चित्रांगदा अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर अक्सर तारीफें बटोरती रहती हैं। चित्रांगदा की बेदाग गोरी त्वचा उनके ग्लैमर में चार चाँद लगा देती है। वैसे तो चित्रांगदा 42 साल की हो चुकी हैं लेकिन दिखने में अभी भी वह 25 की ही नजर आती हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर उनकी इस खूबसूरती का राज क्या है।

नहीं करती है शराब का सेवन

बॉलीवुड की कई जानी मानी एक्ट्रेसेस की तरह चित्रांगदा भी अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिये नेचुरल चीजों का इस्तेजमाल करती हैं। बॉलीवुड जैसी Industry में जहाँ ड्रिंक करना आम बात है। वहीं चित्रांगदा अपनी ग्लोइंग स्किन को ध्यान रखते हुए शराब को हाथ तक नहीं लगातीं। चित्रांगदा के ब्यूाटी सीक्रेट ऐसे हैं जिन्हें कोई भी आसानी से अपना सकता है, क्योंकि इनमें किसी भी तरह का तामझाम नहीं है।

साबुन का इस्तेमाल नही करती थी चित्रांगदा

चित्रांगदा फेस स्किन को सॉफ्ट बनाए रखने के लिए कभी भी साबुन का इस्तेमाल नहीं करती हैं क्योंकि स्किन पर साबुन लगाने से स्किन ड्राई हो जाती है। जिस वजह से चित्रांगदा जवान त्वचा पाने के लिये हमेशा घरेलू चीजों का ही इस्तेमाल करती हैं क्योंकि नेचुरल चीजों के इस्तेमाल से चेहरे पर अलग ही तरह का ग्लो नजर आता है।

बेसन के फेस पैक का करती है इस्तेमाल

चित्रांगदा चमकदार और दाग धब्बेब से स्किन को बचाने के लिए चेहरे पर बेसन का फेस पैक लगाती हैं। इसके Natural Elements चेहरे को हर तरह के टॉक्सिन से दूर रखते हैं। साथ ही इससे स्किन को एक सॉफ्ट और ग्लोइंग फील भी मिलता है। इसके अलावा चित्रांगदा पपीते से बना नेचुरल फेसपैक भी यूज करती हैं। दरअसल पपीते को स्किन के लिए काफी अच्छा माना जाता है इसलिए अगर आप भी क्लियर और ग्लोइंग स्किन पाना चाहते हैं। तो आप भी स्किन पर पपीते को मैश करके लगा सकते हैं।

मेकअप से दूर रहती है एक्ट्रेस

चित्रांगदा की चमकती स्किन का सबसे बङा राज है मेकअप से दूरी, जी हाँ दोस्तों चित्रांगदा सिर्फ शूटिंग के वक्त ही मेकअप करती हैं। इसके अलावा वो मेकअप से दूरी बनाकर ही रहती हैं। जिससे उनकी स्किन मेकअप के साइड इफेक्ट से बची रहती है।

भरपूर पानी पीती ही चित्रांगदा

यह बात तो आप भी जानते होंगे कि पानी हमारी इनर हेल्थ से लेकर ब्यूटी दोनों के लिए बेहद फायदेमंद होता है। यही वजह है चित्रांगदा भी दिनभर में भरपूर पानी पीती हैं। इससे हमारी बॉडी के टॉक्सिन्स दूर होते हैं साथ ही स्किन ग्लोइंग भी बनती है।

 

ये भी पढ़े: घर पर कैसे बनाएं हेयर सीरम, कम पैसों में बालों के लिए करें लाखों का काम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Airlines with Most Delays: सबसे ज्यादा लेट और कैंसिल होने वाली अमेरिकी एयरलाइंस की लिस्ट, जानें टॉप पर कौन- indianews
BCCI News: अब रणजी क्रिकेटर भी होंगे मालामाल, बीसीसीआई करेगी पैसों की बारिश!
एनिमल से लेकर रामायण तक, Ranbir Kapoor ने 3 सालों में किया इतना फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन -Indianews
Rajnath Singh: कांग्रेस के घोषणापत्र पर राजनाथ सिंह का वार, कहा सशस्त्र बलों में धार्मिक आरक्षण का संकेत- indianews
अब अमेरिका को आंख दिखा रहा पाकिस्तान, क्या चेतावनी के बावजूद ईरान से व्यपार समझौते पड़ेगा भारी? -Indianews
IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने बोला इस फिल्म का डायलॉग, वीडियो वायरल
Rekha के घर पर पड़ी इनकम टेक्स की छापेमारी, Shekhar Suman ने 40 साल पुराना किस्सा किया शेयर -Indianews
ADVERTISEMENT