होम / Mahira Khan second wedding: पाक की इस एक्ट्रेस ने रचाई दुसरी शादी, सालों बाद एक बार फिर मिला प्यार

Mahira Khan second wedding: पाक की इस एक्ट्रेस ने रचाई दुसरी शादी, सालों बाद एक बार फिर मिला प्यार

Babli • LAST UPDATED : October 2, 2023, 10:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mahira Khan second wedding  दिल्ली: एक्ट्रेस माहिरा खान पाकिस्तान में एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। उन्होंने वीजे के रूप में अपने करियर की शुरूआत कि थी और देखते ही देखते एक्ट्रेस धीरे-धीरे बोल और हमसफ़र जैसी फिल्मों में नजर आने लगी। साल 2017 में शाहरुख खान के साथ एक्शन-रोमांस फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया। अभिनेत्री ने 2007 में एक पारंपरिक विवाह समारोह में अपने बचपन के दोस्त अली अस्करी से शादी की थी। हालांकि, ये शादी 2015 में खत्म हो गई। अब माहिरा ने अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन सलीम करीम से दूसरी शादी कर ली है।

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी हैं माहिरा खान

सलीम करीम से दूसरी बार शादी करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के घर आखिरकार खुशियों ने दस्तक दे दी है। माहिरा के टैलेंट मैनेजर अनुशाय तल्हा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उस खूबसूरत समारोह के कुछ अंदरूनी वीडियो शेयर की हैं। जिसमें जोड़े की शादी उनके करीबी लोगों के सामने हुई। माहिरा को एक सुंदर पाउडर नीले रंग का लहंगा-चोली पहने हुए देखा जा सकता है, जिसमें उनका चेहरा लंबे घूंघट से ढका हुआ है।

जहां तक​दूल्हे की बात है तो उसने बर्फीली नीली पगड़ी के साथ मैचिंग पायजामा के साथ काली शेरवानी पहनी थी। जैसे ही वह करीम की ओर बढ़ी, वह भावुक हो गए और खुशी के आंसू बहाता नजर आया। इसके बाद दोनों वेदी पर मिले, जहां माहिरा के होने वाले पति ने घूंघट उठाया, और अपनी दुल्हन को देखा और उसके सिर पर एक किस दिया। तालियों की गड़गड़ाहट और अपने मेहमानों द्वारा बरसाए गए प्यार के बीच, इस जोड़े ने शादी कर ली ।

माहिरा खान ने सुनाई आपबीती

अपने एक इंटरव्यु में, माहिरा खान ने अपने तलाक और एक एकल माँ के रूप में अपने बच्चे अजलान का पालन-पोषण करने के बारे में खुलकर बात की थी। जिस दौरान एक्ट्रेस ने कहा “अज़ू के बाद, मुझे पता था कि मेरी शादी थी…, उससे भी पहले। लेकिन मुझे लगता है कि आपने इसे चलने दिया और आप उस व्यक्ति से प्यार करते हैं, जो आपकी बचपन की प्रेमिका है। लेकिन मुझे लगता है कि वह बहुत दर्दनाक और कठिन समय था।’ मैं उस समय बहुत छोटी थी। मेरा एक बच्चा था, मैं डरी हुई थी,”।

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT