होम / सोनू निगम और बादशाह से भी ज्यादा चार्ज करता हैं ये सिंगर, फिर भी जीते हैं सादी जिंदगी -Indianews

सोनू निगम और बादशाह से भी ज्यादा चार्ज करता हैं ये सिंगर, फिर भी जीते हैं सादी जिंदगी -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 13, 2024, 9:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Arijit Singh: पिछले हफ्ते, भारत में आम चुनाव के तीसरे चरण के दौरान, पूरे भारत में 93 लोकसभा क्षेत्रों में मतदान हुआ, जिसमें पश्चिम बंगाल के कई क्षेत्र भी शामिल थे। उस दौरान राज्य के एक पोलिंग बूथ से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में एक सुपरस्टार सिगंर को साधारण सी स्कूटी पर सवार होकर वोट देने जाते हुए दिखाया गया। यह पहली बार नहीं है जब इस स्टार ने सार्वजनिक जीवन में इतनी सादगी दिखाई है, जो बॉलीवुड के बाकी बड़े सितारों से बिल्कुल अलग है।

  • स्कूटी पर निकले सुपरस्टार सिंगर अरिजीत
  • सोशल मीडिया पर क्यों कम एक्टिव रहते हैं अरिजीत?
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Zara Hatke Zara Bachke ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार, इस दिन फिल्म देख सकेंगे फैंस – Indianews

स्कूटी पर निकले सुपरस्टार सिंगर अरिजीत 

अरिजीत सिंह अपनी पीढ़ी के सबसे पॉपुलर और सफल सिंगर में से एक हैं। कहा जाता हैं की सिंगर एक फिल्म में लिए रिकॉर्ड किए गए गाने के लिए 20-22 लाख रुपये लेता है, जो देश के सभी सिंगर के लिए सबसे अधिक फीस में से एक है। दरअसल, सिर्फ श्रेया घोषाल ही उनसे ज्यादा (25 लाख रुपये) चार्ज करती हैं। सोनू निगम, सुनिधि चौहान, बादशाह, शान समेत सभी सिंगर आज अरिजीत से कम फीस लेते हैं। फिर भी, अरिजीत कोई डिज़ाइनर कपड़े नहीं पहनते है और उसने घर पर कोई घरेलू मदद रखने की बात कही है।

Mr. & Mrs. Mahi के ट्रेलर पर बी-टाउन सितारों का आया रिएक्शन, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

इसके साथ ही बता दें की पिछले हफ्ते मुर्शिदाबाद का वायरल वीडियो पहली बार नहीं था जब उन्हें अपनी स्कूटी पर देखा गया था। शहर में किराने की दुकान या सैर के दौरान वाहन पर उसकी कई बार तस्वीरें खींची गई हैं। गायक को अक्सर अपनी सादगी के लिए प्रशंसा मिली है।

सोशल मीडिया पर क्यों कम एक्टिव रहते हैं अरिजीत?

अरिजीत सिंह सोशल मीडिया खासकर ट्विटर और फेसबुक पर काफी एक्टिव रहते थे। हालाँकि, ऑनलाइन ट्रोलिंग और नफरत मिलने के बाद, सिंगर ने कहा कि उन्होंने सभी प्लेटफार्मों पर अपनी उपस्थिति सीमित कर दी है। वह अभी भी अपने सभी खाते और पेज बनाए रखता है, लेकिन उसने वहां पोस्ट करने की आवृत्ति कम कर दी है। सिंगर ने कहा की, “मैं अपने सोशल मीडिया का उपयोग उन चीज़ों के लिए बहुत कम करता हूँ जो मेरे दिल के करीब हैं। मैं कमेंट नहीं पढ़ता। मेरी टीम मेरे लिए कमेंट को फ़िल्टर करती है, मैं सोशल मीडिया पर आलोचना पर ध्यान देने में खुद को शामिल नहीं करता हूं। मैं वही बोलता हूं जो मैं बोलना चाहता हूं और मेरी टीम मुझे जरूरत के बारे में बताती है।

RCB की जीत पर Anushka Sharma ने मनाया जश्न, ऑनलाइन वीडियो हुआ वायरल – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.