होम / Pakistani Drama: पाकिस्तानी सीरियल की वो ऑनस्क्रीन जोड़ियां, जिनको लोग समझते हैं सच

Pakistani Drama: पाकिस्तानी सीरियल की वो ऑनस्क्रीन जोड़ियां, जिनको लोग समझते हैं सच

Babli • LAST UPDATED : September 4, 2023, 1:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pakistani Drama दिल्ली: पाकिस्तानी ड्रामा ने अपनी कहानी और ऑनस्क्रीन जोड़ियों से पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचा हुआ है। पाकिस्तानी सीरियल्स को लेकर लोगों का इंटरेस्ट लगातार बढ़ता हुआ नजर आ रहा है, इन ड्रामो को पाकिस्तान के अलावा भी कई देशो से प्यार मिला हैं। ये नाटक अक्सर बेहतरीन ऑनस्क्रीन जोड़ो के कारण ही लोगों के दिलों में छा जाते हैं।

मेरे हमसफर

पाकिस्तान का यह सीरियल ‘मेरे हमसफर’ ने बेस्ट और सबसे ज्यादा देखे जाने वाले पाकिस्तानी सीरियल्स में अपनी जगह बनाई है, इस शो में ‘फरहान सईद’ हमजा और ‘हानिया अमीर’ ने हाला बनकर दूसरे देशों के लोगों के दिलों में राज किया है, ‘मेरे हमसफर’ में ‘हमजा’ और ‘हाला’ कि जोड़ी को लोगों ने बेहद पसंद किया है।

 

झूम

झूठ सीरियल में प्यार, जुनून और रोमांस को एक साथ दिखाया गया है। इस कहानी में ‘आर्यन’ और ‘मरियम’ की लव स्टोरी दिखाई गई है।’मरियम’ ने डायरेक्टर का रोल निभाया है, जबकि आर्यन एक गुस्सैल लेकिन वफादार लड़का है, जो उम्र के अंतर के बावजूद भी मरियम के प्यार में पड़ जाता है इन दोनों की केमिस्ट्री को भी फैंस ने काफी ज्यादा प्यार दिया है।

Jhoom Pakistani Drama

तेरे बिन

पाकिस्तान के इस सीरियल में नफरत से प्यार तक का सफर दिखाया गया है, इस सीरियल में वहाज़ अली मुर्तसिम खान के किरदार में है, तो वही यमुना जैदी भी मिरब की किरदार का रोल निभा रही है। इस ड्रामा को इसके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। और इसके सीजन 2 का इंतजार भी बेसब्री से किया जा रहा है।

Tere Bin Drama

आखिर कब तक

सीरियल में नूर और नासिर की ताजा प्रेम कहानी को दिखाया गया है। जहां नूर एक मजबूत औरत का रोल निभा रही है। तो वहीं दूसरी ओर नासिर एक ऐसा बंदा है। जिसे काफी सारी खामिया दिखाई गई है, इस कपल की केमिस्ट्री को भी इसके फैंस ने काफी ज्यादा प्यार दिया है।

Ushna Shah And Adeel Hussain To Star Together After Aakhir Kab Tak

कुछ अनकही

पाकिस्तानी सीरियल कुछ अनकही इस साल जनवरी में ही शुरू हुआ था। यह पूरी कहानी सलमान और आलिया के इर्द-गिर्द ही नजर आ रही है। इस कहानी में ‘सजल अली’ ‘आलिया’ का रोल तो ‘बिलाल अब्बास’ ‘सलमान’ के रोल में नजर आएंगे। ड्रामा में ‘सलमान’ इकलौते बेटे हैं तो वही आलिया तीन बेटियों में बीच की बेटी है।

सुनो चंदा

ड्रामा सुनो चंदा में ‘फरहान सईद’ अरसल के रोल में तो वही ‘इकरा अजीज’ भी ‘अजिया’ का रोल निभा रही है, इस पूरे ड्रामा की कहानी अरसल और अजिया की शादी की ईद गिर्द ही घूमती रहती है, ड्रामा सुनो चंदा को इसके फैन से काफी प्यार मिला है और इसका सीजन 2 ‘सुनो चंदा 2’ को भी दर्शकों ने बहुत प्यार दिया है।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT