होम / कहीं पर 2000 रुपए तो कहीं 1800 रुपए में बिके ‘आदिपुरूष’ के टिकट, कई सिनेमाघर हुए हाउसफुल

कहीं पर 2000 रुपए तो कहीं 1800 रुपए में बिके ‘आदिपुरूष’ के टिकट, कई सिनेमाघर हुए हाउसफुल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 15, 2023, 9:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Adipurush Advance Booking Housefull, मुंबई: प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरूष’ (Adipurush) 16 जून को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहें हैं, लेकिन अब जल्द सभी का इंतजार खत्म होने वाला है। अब इसी बीच फिल्म के रिलीज होने से पहले ही मेकर्स के लिए दिलखुश कर देने वाली खबर सामने आई है कि एडवांस बुकिंग में फिल्म के टिकट काफी तेजी से बिक रहे हैं और कई थिएटर्स के फर्स्ट डे फर्स्ट शो हाउसफुल भी हो चुके हैं। अब इस फिल्म के टिकट को लेकर भी एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया गया दिल्ली और मुंबई के सिनेमाघरों में ‘आदिपुरूष’ के टिकट 2000 रुपये तक बिक रहें है।

दिल्ली और मुंबई के सिनेमाघरों में बिके महंगे टिकट

रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया कि ज्यादातर सिनेमाघरों में फिल्म ‘आदिपुरूष’ के टिकट की कीमत आसमान छू रही हैं, जैसे दिल्ली के द्वारका वेगास लक्स में इस फिल्म के टिकट 2000 रुपए में बिके हैं। वहीं पीवीआर सेलेक्ट सिटी वॉक गोल्ड में इसकी कीमत 1800 रुपये है। नोएडा के पीवीआर गोल्ड लॉजिक्स सिटी सेंटर में इसके टिकट की कीमत 1650 रुपये है और इसकी फ्लैश टिकट की कीमत 1150 रुपए है। वहीं अगर मुंबई की बात करें तो वहां के ज्यादातर सिनेमाघरों में इस फिल्म के टिकट 2000 रुपए में बिक रहे हैं। देश के ज्यादातर इलाकों में यही हाल हैं।

रणबीर कपूर ने टिकट दान देने का किया ऐलान

इसके साथ ही एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने फिल्म ‘आदिपुरूष’ के 10 हज़ार टिकट खरीद कर वंचित बच्चों में दान करने का एलान किया था। साथ ही साउथ सुपरस्टार अभिषेक अग्रवाल ने भी कुछ दिनों पहले एलान किया था कि वो फिल्म आदिपुरूष की 10 हज़ार टिकट खरीदेंगे और उन्हें तेलंगाना के सरकारी स्कूल, अनाथ आश्रम और ओल्ड एज होम में बाटेंगे।

500 करोड़ की लागत में बनी फिल्म ‘आदिपुरूष’

फिल्म ‘आदिपुरूष’ के बारे में बात करें तो ये ओम राउत के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार प्रभास ‘राम भगवान’ का किरदार निभा रहें हैं और कृति सेनन ‘मां सीता’ का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। इसके अलावा देवदत्त नागे ‘भगवान हनुमान’ के किरदार में नजर आएंगे और सैफ अली खान ‘रावण’ की भूमिका निभा रहें हैं। एक्टर सनी सिंह ‘लक्ष्मण’ की भूमिका निभा रहे हैं। बता दें कि रामायण पर बेस्ड इस फिल्म को 500 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनाया गया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ज़हीर इकबाल से शादी कर खुश है Sonakshi Sinha, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात -IndiaNews
Virat Kohli: वर्ल्ड कप जीतने के बाद कोहली ने इस स्मार्टफोन से किया था पत्नी अनुष्का को कॉल, कीमत उड़ा देंगे होश-Indianews
Maharashtra: उद्धव ठाकरे को लगा झटका, शरद पवार ने MVA का सीएम चेहरा मानने से किया इनकार-Indianews
घर में शिवलिंग रखने का सही तरीका, यहां जानें क्या कहती है शिवपुराण -IndiaNews
Aaj Ka Mausam: दिल्ली में आज और कल मूसलाधार बारिश का अलर्ट, पहाड़ी राज्यों में बाढ़ का प्रकोप, जानें लेटेस्ट अपडेट -IndiaNews
बारिश के मौसम में इस तरह रखें अपनी आखों का खास ख्याल, नहीं होगी कोई परेशानी -IndiaNews
T20 World Cup: बारबाडोस में फंसी वर्ल्ड चैम्पियंस भारतीय टीम, स्वदेश लौटने में होगी देरी; जानें वजह-Indianews
ADVERTISEMENT