होम / Tiger 3: सलमान खान ने इस क्रिकेटर को बताया फेवरेट, भारत-पाक मैच में दिखा टाइगर 3 का जलवा

Tiger 3: सलमान खान ने इस क्रिकेटर को बताया फेवरेट, भारत-पाक मैच में दिखा टाइगर 3 का जलवा

Babli • LAST UPDATED : October 14, 2023, 4:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger 3, दिल्ली: सलमान खान हाल ही में अपनी अवेटीड एक्शन फिल्म टाइगर 3 की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। इसके प्रमोशन के लिए, अभिनेता ने हाल ही में भारत-पाकिस्तान वनडे मैच से पहले एक स्टूडियो में भाग लिया। अपनी बातचीत के दौरान, अभिनेता ने अपनी फिल्म के साथ-साथ क्रिकेटर केएल राहुल पर अपने विचार साझा किए।

टाइगर 3 पर सलमान खान और केएल राहुल

आज विश्व कप का बेहद चर्चित भारत-पाकिस्तान मैच गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहा हैं। मैच से पहले, सलमान खान अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 का प्रमोशन करने के लिए स्टार स्पोर्ट्स के स्टूडियो गए। बातचीत के दौरान, खान ने अपने फेवरेट क्रिकेटर के बारे में बात करते हुए कहा: “केएल राहुल मेरे पसंदीदा हैं।”

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

बाद में, अभिनेता से पूछा गया कि क्या टाइगर-3 में एक्शन पिछली फिल्मों की तुलना में बेहतर है। उन्होंने कहा, “टाइगर 1 या टाइगर 2 से ये 10 गुना ज्यादा है।” उन्होंने आगे कहा, कैटरीना कैफ, मैं और आदित्य चोपड़ा सहित सभी ने इस फिल्म पर वास्तव में कड़ी मेहनत की है। इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में जितना उत्साह है, वह कुछ ऐसा है जो मैंने अपने पूरे करियर में कभी नहीं देखा है” फिर उन्होंने कहा कि टीज़र सभी को पसंद आया और अब ट्रेलर फिल्म की और भी झलकियां देगा। ट्रेलर आएगा 16 तारीख को तो आपको समझ में आ जाएगा कि यह फिल्म किस लेवल की है।”

टाइगर 3 का नया पोस्टर किया जारी

हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने टाइगर 3 का एक नया पोस्टर जारी किया जिसमें सलमान एक खूंखार और मजबूत रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ के रूप में नजर आ रहे हैं, जो एक चेन पकड़े हुए है। इससे पहले जोया के किरदार में कैटरीना कैफ और सलमान के अविनाश के कैरेक्टर पोस्टर रिलीज हुए थे। बता दें की टाइगर का निर्देशन मनीष शर्मा द्वारा किया गया है और यशराज फिल्म्स बैनर के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT