होम / सलमान और कटरीना स्टारर 'टाइगर 3' इस दिन होगी रिलीज, ‘एक था टाइगर’ के 10वीं वर्षगांठ पर रिलीज हुआ टीजर

सलमान और कटरीना स्टारर 'टाइगर 3' इस दिन होगी रिलीज, ‘एक था टाइगर’ के 10वीं वर्षगांठ पर रिलीज हुआ टीजर

Prachi • LAST UPDATED : August 16, 2022, 12:43 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News, (Mumbai)  :

बॉलीवुड में दबंग स्टार सलमान खान का स्टारडम काफी बिग है। बता दें कि एक्टर की जबरदस्त फैन फॉलोविंग हैं। ऐसे में सलमान की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में अब सलमान खान इन दिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हैं। दरअसल सलमान खान ईद 2023 पर दर्शकों को लिए कुछ नया लेकर आ रहे है। वहीं कल 15 अगस्त पर सलमान और कटरीना कैफ की मूवी ‘टाइगर 3’ का नया टीजर जारी किया गया है। टीजर के साथ इसके रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है। दरअसल आपको बता दें कि एक था टाइगर के 10वीं वर्षगांठ के अवसर पर मेकर्स ने रिलीज डेट अनाउंस किया है।

ऐसा है टाइगर 3 का टीजर

बता दें कि सलमान खान और कटरीना कैफ अगले साल दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं अब मेकर्स ने टाइगर 3 के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। फिल्म अगले साल 2023 में में 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह मूवी हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

दरअसल सलमान और कैट की टाइगर फैं्रचाइजी की टाइगर 3 तीसरी फिल्म होगी। वहीं ये खुशखबरी मेकर्स ने एक था टाइगर के 10 साल पूरे होने पर फैंस की दी। वैसे आपको बता दें कि टाइगर 3 का टीजर मार्च में जारी किया गया था। इसमें कटरीना कैफ फाइटिंग स्टंट करते दिखती है और फिर वो सलमान खान के पास जाकर कहती है, ‘अब तुम्हारी बारी है। तुम तैयार हो?’ इसपर दबंग खान कहते है, ‘टाइगर हमेशा ही तैयार रहता है।’

इस दिन रिलीज होगी टाइगर 3

TIGER 3

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है का वीडियो क्लिप शेयर किया है। इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, एक था टाइगर के 10 साल… आर जर्नी जारी है। ईद 2023 पर टाइगर 3 के लिए तैयार हो जाइए। बता दें कि ‘एक था टाइगर’ साल 2012 में रिलीज हुआ था और ’टाइगर जिंदा है’ 2017 में रिलीज हुआ था। अब इसका तीसरा पार्ट अगले साल 21 अप्रैल को रिलीज होगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : सैफ अली खान बर्थडे: बॉलीवुड के नवाब हैं बेशुमार संपत्ति के मालिक, जानें एक्टर की नेटवर्थ

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार ने इस वजह से ली थी कैनेडियन सिटीजनशिप, एक्टर ने अब किया खुलासा

 

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.