होम / बड़े मिया छोटे मिया के सेट पर दरवाजा नहीं खोल पाए टाइगर, जन्मदिन पर अक्षय ने शेयर किया वीडियो

बड़े मिया छोटे मिया के सेट पर दरवाजा नहीं खोल पाए टाइगर, जन्मदिन पर अक्षय ने शेयर किया वीडियो

Babli • LAST UPDATED : March 2, 2024, 11:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger Shroff Birthday, दिल्ली: टाइगर श्रॉफ आज 34 साल के हो गए और उनके जन्मदिन पर, फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में उनके को-स्टार अक्षय कुमार ने इस अवसर को हास्य के साथ मनाने का फैसला किया। कुमार ने टाइगर के लिए एक खास जन्मदिन संदेश के साथ, अपनी आगामी फिल्म के पर्दे के पीछे का एक आनंददायक वीडियो साझा किया। हंसी और सौहार्द से भरे इस वीडियो में सेट पर दोनों की केमिस्ट्री की झलक देखने को मिली। अक्षय ने अपने शानदार को-स्टार और दोस्त के लिए जन्मदिन की शुभकामनाओं में खुशी की एक अनोखी परत जोड़ते हुए एक चंचल कैप्शन भी जोड़ा।

ये भी पढ़े-एक्स कपल को देख Ananya Pandey को हुई जलन, सबके सामने कर दी ये हरकत

अक्षय ने टाइगर को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं 

टाइगर श्रॉफ का 34वां जन्मदिन मनाते हुए, अक्षय कुमार ने एक हसाने वाला इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया, जिससे फैंस को बड़े मियां छोटे मियां के सेट पर हुई मस्ती की एक झलक मिल गई। क्लिप में टाइगर को अपने एक्शन कौशल का प्रदर्शन करते हुए एक दरवाजे को लात मारकर खोलने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है, लेकिन वह संघर्ष कर रहा है। इसके बाद अक्षय ने सहजता से अपने हाथ से दरवाजा खोला और चिढ़ाते हुए कहा, “क्या कर रहा है छोटे?” टाइगर के साथ घूमने की खुशी व्यक्त करते हुए अक्षय के कैप्शन ने गर्मजोशी बढ़ा दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अक्षय ने उम्मीद जताई कि टाइगर की प्रतिभा और शाश्वत चमक को स्वीकार करते हुए उनके लिए जीवन के सभी दरवाजे सहजता से खुलेंगे। “यार छोटे, तेरे साथ मस्ती करने में अलग ही खुशी है। आपके जन्मदिन पर, मैं चाहता हूं कि जिंदगी के सब दरवाजे तेरे लिए अपने आप खुल जाएं। आप एक चमकदार चिंगारी हैं, टाइगर। हमेशा चमकते रहो @tigerjackieshroff।”

ये भी पढ़े-बड़ी हुई राहा! अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में भागते हुए वीडियो वायरल

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में

मोस्ट अवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने उत्कृष्ट कलाकारों की टोली का नेतृत्व किया, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन एक मनोरंजक एंटी-हीरो भूमिका में हैं, साथ ही सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय की प्रतिभाएं भी शामिल हैं।

टाइगर श्रॉफ का वर्कफ्रंट

कृति सेनन और अमिताभ बच्चन के साथ डायस्टोपियन साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म गणपथ में अपनी उपस्थिति के बाद, टाइगर श्रॉफ अब अली अब्बास जफर की एक्शन थ्रिलर, बड़े मियां छोटे मियां के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो अक्षय कुमार के साथ उनका पहला सहयोग है। इसके अलावा, टाइगर श्रॉफ रोहित शेट्टी की आगामी परियोजना सिंघम अगेन में भी अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़े-साइना नेहवाल-पारुपल्ली कश्यप के साथ Deepika-Ranveer ने दिए ऐसे पोज, तस्वीर वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT