होम / Jee Karda Trailer: 'जी करदा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सात दोस्तों की कहानी पर बन रही है वेब सीरिज

Jee Karda Trailer: 'जी करदा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सात दोस्तों की कहानी पर बन रही है वेब सीरिज

Simran Singh • LAST UPDATED : June 5, 2023, 2:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jee Karda Trailer, दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों से फेमस हुई तमन्ना भाटिया किसी पहचान की मुहताज नहीं है। वही एक्ट्रेस की वेब सीरीज ‘जी करदा’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। ऐसे में अब सिरीज का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। बता दें की इस ट्रेलर में सात दोस्तों की कहानी को दिखाया जा रहा है और जिंदगी की तरफ उनका जो नजरियें को भी दिखया जा रहा है। इसके साथ ही इस वेब सीरीज की पूरी कहानी इन सात दोस्तों के इर्द-गिर्द ही घूमती हुए नजर आ रही है। कहानी के अदंर जब वह 30 साल के हो जाते हैं। तो उन्हें पता चलता है कि जिंदगी वैसी नहीं है जैसा उन्होंने बचपन में सोचा था। दर्शकों को इस वेब सीरीज में रोमांस और दोस्ती के साथ रियल लाइफ से जुड़ी परेशानियों का भी तड़का देखने को मिलेगा।

क्या है ट्रेलर में कहानी

वही वेब सीरीज ‘जी करदा’ के किरदारों की बात की जाए तो इसमें तमन्ना भाटिया का किरदार है, जो अपने बचपन के दोस्त से प्यार करने लगती है और उनका रिश्ता दोस्ती से कहीं आगे बढ़ जाता है। वही वेब सीरीज में मस्ती, मजाक और इमोशंस का बराबर तड़का दिख रहा हैं। वहीं ट्रेलर के अदंर दिखाया गया है कि यह सातों दोस्त एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, यह सभी साथ रहते हैं और साथ में ही गलतियां करते हैं। ऐसे में इनका दिल भी टूटता है।

15 जून को हो रही रिलीज

बता दें की यह वेब सीरिज ‘जी करदा’ 15 जून को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाला है। वही बता की की वेब सीरिज में इसमें तमन्ना भाटियाके अलावा आशिम गुलाटी, सुहैल नय्यर, अन्या सिंह, हुसैन दलाल और सायन बनर्जी को भी देखा जाएगा और इस वेब सीरीज को अरुणिमा शर्मा द्वारा डायरेक्ट किया है। इसके साथ ही बता दें की ‘जी करदा’ वेब सीरीज को 8 एपिसोड्स का बनाया गया है। इस वेब सीरीज के ट्रेलर को तमन्ना भाटिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है।

 

ये भी पढ़े: द नाइट मैनेजर 2 के ट्रेलर के रिलीज के बाद ही हुई काबिल-ए-तारीफ, फैंस हुए 2 पार्ट के लिए एक्साइटिड

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: अफजल गुरु के समर्थक…, मनोज तिवारी ने कन्हैया कुमार पर साधा निशाना- Indianews
Nuclear Weapons: संयुक्त राष्ट्र में आमने-सामने होंगे अमेरिका-रूस, अंतरिक्ष में परमाणु हथियार बनी वजह – India News
North Korea: ‘उत्तर कोरिया बनाएगा भारी सैन्य शक्ति’, किम जोंग उन की बहन का बड़ा खुलासा – India News
SC ने चित्रदुर्ग मुरुगा मठ के महंत की जमानत याचिका की खारिज, नाबालिग लड़कियों के यौन उत्पीड़न का है आरोप- Indianews
Israel India Relations: ‘भारत का राजदूत और दूतावास साल 1992 तक इजरायल में क्यों नहीं था’, एस जयशंकर ने पूछा सवाल – India News
Lok Sabha elections: उंगली पर लगी स्याही दिखाइए मुफ्त जलेबी-पोहा पाईए, इंदौर में वोटरों के लिए खास पेशकश- Indianews
Haryana: घर के नींव की चल रही थी खुदाई, तभी मिलीं 300 साल पुरानी विष्णु और लक्ष्मी की मूर्तियां- Indianews
ADVERTISEMENT