होम / Satyaprem Ki Katha Trailer: सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

Satyaprem Ki Katha Trailer: सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : June 5, 2023, 12:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Satyaprem Ki Katha Trailer, दिल्ली: बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन धीरें धीरें अपने पैर पसारते जा रहें है ऐसे में उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में उनके साथ कियारा भी नजर आने वाली है। वहीं बता दें की यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होने वाली है। लेकिन ट्रेलर को देखते हुए पता चलता है की कियारा की शादी किसी और से होगी है। वही फिल्म को देखते हुए लग रहा है कि फिल्म फुल एंटरटेनिंग दर्शकों को देंगी।

ट्रेलर में गुजराती फैमिली में शादी के लिए तरसते नजर आए कार्तिक

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म, इस फिल्म में कार्तिक और कियारा की जोड़ी दूसरी बार बड़े पर्दे नजर आने वाली है। वही इससे पहले दोनो को फिल्म ‘भूल-भूलैया 2’ में साथ देखा गया था और इनकी जोड़ी को दर्शों द्वारा भी खासा पसंद किया गया था। ट्रेलर में देखा जा सकता है की सिंगल कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी से फ्लर्ट कर रहें है,

उसके बाद अगले सीन में वह एक अच्छे लड़के के रूप में नजर आते हैं जो घर का सारा काम करता है, लेकिन फिल्म में शादी के लिए उसे लड़की नहीं मिल रही। वही ट्रेलर के अदंर फिल्म कॉमेडी से भरी हुई लग रही है। इसके साथ ही फिल्म के चौथे हॉफ में एक्शन नजर आ रहा है।

इस दिन फिल्म होगी रिलीज

फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म 29 जून 2023 को सभी सिनमां घर में दर्शको द्वारा देखी जाएगी। वही बता दें की इस फिल्म का निर्देशन समीर विद्धांस ने किया है और फिल्म में कार्तिक, कियारा के अलावा, गजराज राव और सुप्रिया पाठक जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं।

 

ये भी पढ़े: शाहिद कपूर ने मीरा के शादी के बाद पहले दिन का किया खुलासा, कहा पहले दिन ही की थी शिकायत

लेटेस्ट खबरें