होम / तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान खान को ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में लेने के लिए चैनल को भेजा कानूनी नोटिस

तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान खान को ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में लेने के लिए चैनल को भेजा कानूनी नोटिस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 5, 2023, 4:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tunisha Sharma Mother Sends Legal Notice to Sheezan Khan, मुंबई: टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron Ke Khiladi 13) जल्द ही शुरू होने जा रहा हैं। लेकिन शुरु होने से पहले ही इसके कंटेस्टेंट की नामों को लेकर काफी अपडेट सामने आए हैं। बता दें कि इस शो में शीजान खान (Sheezan Khan) की एंट्री ने सभी को चौंका दिया था। बताया जा रहा है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का शूट साउथ अफ्रीका में किया जाएगा। अब ऐसे में वसई कोर्ट से शीजान को देश से बाहर यात्रा करने की परमिशन भी दे दी है, जिसके बाद शीजान के साथ उनकी फैमिली भी काफी खुश थी। सब ठीक ही चल रहा था कि अब शीजान की मुश्किलें फिर बढ़ती नजर आ रही हैं। शीजान की मां वनिता ने शीजान को इस शो में लेने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है।

तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान खान को लेकर कही ये बातें

आपको बता दें कि तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मां ने एक बयान में कहा है कि चैनल गलत काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि शीजान खान पर आईपीसी की धारा 306 के तहत आरोप लगाया गया है और पुलिस ने उसके खिलाफ 524 पेज की चार्जशीट दायर की है। उन्होंने ये भी कहा कि उनके जैसे व्यक्ति को खतरों के खिलाड़ी 13 जैसा बड़ा प्लेटफॉर्म देना गलत संदेश दे रहा है। लोग टीवी स्टार्स और सेलिब्रिटीज को अपना आदर्श मानते हैं और आप उन्हें शो में नहीं रख सकते। बता दें, वनिता शर्मा ने आरोप लगाया था कि शीजान खान गाली-गलौज करता था और यहां तक कि ड्रग्स भी लेता था।

मुश्किलों में पड़े शीजान खान

बता दें कि एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा डेथ केस में शीजान का नाम सामने आने के बाद उन्हें 70 दिन जेल में बिताने पड़े, जिसके बाद उन्हें कोर्ट ने जमानत दे दी। इसके कुछ दिन बाद उनका नाम खतरों के खिलाड़ी 13 के स्कॉयड में शामिल किया गया, जो खासा चर्चाओं में बना हुआ था। शीजान के फैंस उन्हें खतरों के खिलाड़ी 13 में देखने की उम्मीदें लगाए बैठे थे, जो अब मुश्किलों में नजर आ रहा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT