होम / Devoleena tweet On The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' पर टीवी अभिनेत्री ने दिया अपना रिएक्शन, कहा 'मेरे पति मुस्लिम हैं और"

Devoleena tweet On The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' पर टीवी अभिनेत्री ने दिया अपना रिएक्शन, कहा 'मेरे पति मुस्लिम हैं और"

Simran Singh • LAST UPDATED : May 16, 2023, 1:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Devoleena tweet On The Kerala Story, दिल्ली: सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी द केरला स्टोरी जो 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर आए दिन बवाल होते ही रहते हैं। फिर भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा खासा कलेक्शन पूरा कर लिया है और इस फिल्म की कमाई अब तक जारी हैं।

कई राज्यों में बैन की गई फिल्म

बता दे कि कई राज्यों में इस फिल्म को बैन कर दिया गया है और सोशल मीडिया पर लगातार इस फिल्म के लिए लोग अपनी अपनी राय सामने रख रहे हैं, पर फिल्म के डायरेक्टर के अनुसार फिल्म के अंदर उन्होंने सिर्फ असलियत को दिखाया है। उनके मुताबिक केरला से 32000 लड़कियों को आईएसआईएस ज्वाइन करवाने पर मजबूर कर दिया गया था और उन्हें सीरिया आतंकवादियों के हमलों के बीच भेज दिया गया लेकिन जब देश में फिल्म को लेकर बवाल काफी तेजी से बढ़ गया तो फिल्म के मेकर्स ने 32000 के आंकड़े को हटाकर तीन कर दिया। इसके साथ ही केरला के चीफ मिनिस्टर पिनाराई विजयन ने इस पूरी फिल्म को गलत बताया हैं।

छोटे पर्दे की अभिनेत्री ने भी दी अपना रिएक्शन

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य ने भी अपनी राय सामने रखी है। उन्होंने इस मामले में एक ट्वीट किया है। जो देखते ही देखते वायरल हो गया उन्होंने इस ट्वीट में लिखा, “यह हमेशा ऐसा नहीं होता मेरे पति एक मुस्लिम है और मेरे साथ फिल्म देखने आए और उन्होंने इसकी सराहना की उन्होंने इसे ना तो अपराध के रूप में लिया और ना ही उन्हें लगा कि यह उनके धर्म के खिलाफ है और मुझे लगता है कि हर भारतीय को ऐसा ही होना चाहिए” इसके साथ ही बता दे कि देवोलीना ने पिछले साल शाहनवाज शेख से शादी रचाई थी जो उनके जिम ट्रेनर हैं।

 

ये भी पढे़: क्या है परिणीति और राघव की रिंग का प्राइस, लाखों की है अंगूठी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT